Whats APP Group

Advertisement
वाट्सअप के सभी पेड यूजरों से अनुरोध है कि अब वाट्सअप पर रोजगार सूचना नि:शुल्‍क प्रदान किया जा रहा है। अत: शुल्‍क भुगतान करने की आवश्‍यकता नहीं है। 

Admin and Owner


वाट्सअप के सभी पेड यूजरों से अनुरोध है कि अब वाट्सअप पर रोजगार सूचना नि:शुल्‍क प्रदान किया जा रहा है। अत: शुल्‍क भुगतान करने की आवश्‍यकता नहीं है। 

Admin and Owner

यदि आप अपने वाट्स अप नंबर पर सरकारी नौकरी भर्ती सूचना प्राप्‍त करना चा‍हते हैं तो 20 रूपये रजिस्‍ट्रेशन शुल्‍क और 10 रूपये मासिक शुल्‍क कुल 30 रूपये का भुगतान कर प्राप्‍त कर सकते हैं। अपने वाट्स अप नंबर पर सरकारी नौकरी भर्ती सूचना पाने के लिए हमें निम्‍न मैसेज अपने वाट्स अप नंबर से भेजें- 

[Sub-SNLRT] [आपका नाम] [Gender - M or F] [योग्‍यता] [आपके जिले का नाम] 
और इसे 7389096967 पर भेज दें।


निर्धारित शुल्‍क की राशि प्राप्‍त होते ही आपके नंबर को हमारे वाट्स अप लिस्‍ट में जोड़ दिया जायेगा और आपको रोजगार सूचना मिलना प्रारंभ हो जाएगा। 


यह भुगतान आप Paytm Wallet, SBI Buudy या Mobikwik Wallet के माध्‍यम से कर सकेंगे। शुल्‍क का भुगतान करने के लिए आपको अपने Paytm Wallet, SBI Buudy या Mobikwik Wallet में लॉगिन करना होगाा एवं Send to Money Option में जाकर मोबाइल नंबर 8602539890, Amount 30 एवं Whats it for में अपना नाम और Whats App नंबर लिखकर भेज दें, उसके बाद आपको Successful का एक मैसेज आएगा और आपका ट्रांजेक्‍शन पूर्ण हो जाएगा। यह बहुत ही सुरक्षित और आसान है। आप अपने वालेट (ऑनलाईन पर्स) का प्रयोग मोबाइल रिचार्ज करने, शॉपिंग करने और बिल पे करने में भी कर सकते हैं।

मासिक शुल्‍क - 
  • प्रथम महीना - 30 रूपये (रजिस्‍ट्रेशन, एक्टिवेशन शुल्‍क सहित) 
  • प्रथम महीना के बाद - 10 रूपये प्रतिमाह। 
चेतावनी : ध्‍यान रहे आपको मोबाइल रिचार्ज नहीं कराना है, बल्कि निर्धारित शुल्‍क की राशि भेजनी है। यदि आपके, द्वारा मोबाइल रिचार्ज कराया जाता है तो आपकी सब्‍सक्रिप्‍शन रद्द कर दी जाएगी और आपको दोबारा निर्धारित शुल्‍क की राशि का भुगतान करना होगा।

Admin and Owner


Jobskind Whats App Broadcast Service is Now Chargeble.

जॉब्‍सकाइंड वाट्स अप ग्रुप द्वारा प्रदान की जा रही सेवा अब चार्जेबल होने रहा है। 30 जून के बाद सभी जॉब्‍सकाइंड के सभी वाट्सअप ग्रुप को बद कर दिया जायेगा और आपको केवल ब्राडकास्‍ट के माध्‍यम से आपके वाट्सअप इनबॉक्‍स में पर्सनली मैसेज भेजे जायेंगे।  

मित्रों नसमस्‍कार,
आपको यह जानकार खुशी होगी www.jobskind.com और इसके वाट्स अप ग्रुप को अब 1 साल पूरा हो गया है। इस दौरान हमारे द्वारा आपको नि:शुल्‍क मैसेज सेवा प्रदान की गयी। जिसका लाभ आप सभी ने किसी न किसी माध्‍यम से उठाया है। 

मित्रों लेकिन दिनों दिन इंटरनेट डाटा के बढ़ते दामों की वजह से अब नि:शुल्‍क सेवा प्रदान करना कठिन हो गया है। इसलिए हमने य‍ह निश्‍चय किया है कि अब आपको वाट्स अप ग्रुप पर जो मैसेज सुविधा प्रदान की जाती है उसे चार्जेबल किया जाए, ताकि आपको भविष्‍य में भी निरंतर छ.ग. में निकलने वाले सरकारी नौकरी भर्ती सूचना सुचारू रूप से मिलता रहे। 

इसलिए अब 1 जुलाई 2016 से वाट्स ग्रुप का मैसेज चार्जेबल होने जा रहा है। अब आपको यह सुविधा नि:शुल्‍क प्रदान नहीं की जायेगी, बल्कि इसके लिए आपको अब हर महीने सेवा शुल्‍क के रूप में 20 रूपये का भुगतान करना होगा और यदि आप चुनिंदा रोजगार सूचनाओं की जानकारी पाना चाहते हैं तो आपको 30 रूपये प्रतिमाह सेवा शुल्‍क के रूप में भुगतान करना होगा। 

यह भुगतान आप Paytm Wallet के माध्‍यम से कर सकेंगे। जॉब्‍सकाइंड वाट्सअप मैसेज सर्विस प्राप्‍त करने के लिए आपको अपने Paytm Wallet में लॉगिन करना होगा एवं Send to Money Option में जाकर मोबाइल नंबर 8602539890, Amount 20 एवं Whats this for में Jobskind msg Service और आपका Whats App नंबर लिखना होगा और भेजना होगा। कृपया अपना मोबाइल नंबर जरूर लिखें एवं मुझे पर्सनली Whats App पर इस बारे में जरूर सूचित करें।

मित्रों जो सेवा आपको प्रदान की जा रही है उसके लिए 20 रूपये प्रतिमाह का शुल्‍क कोई बड़ी़ रकम नहीं है। यदि हम बाजार से प्रति माह रोजगार समाचार भी खरीदे तो उसकी राशि लगभग 40 रूपये के आसपास आती है और हमें सप्‍ताह भर इंतजार भी करना होता है। लेकिन जॉब्‍सकाइंड द्वारा जो मैसेज सुविधा आपको दी जा रही है उसे समय की तो बचत होती है तुरंत आपको सरकारी नौकरी सूचना की जानकारी भी मिल जाती है।

आशा है आप सब लोग इस सेवा का लाभ निरंतर प्राप्‍त करना चाहेंगे और Paid Service के साथ भी जॉब्‍सकाइंड से जुड़े रहेंगे।

धन्यवाद! आपका दिन शुभ हो! 
Group Admin


Whats App Group is Closed 

तकनीकी कारणों से वाट्स अप ग्रुप को बंद कर दिया गया है। अब आपको रोजगार समाचार केवल www.jobskind.com या www.hindijobs.blogspot.com से प्राप्‍त होगी। असुविधा के लिए खेद है। 
सरकारी-नौकरी Alert ! Whats APP Group नियम :-
Rules of Whats Group

इस Website एवं Whats App ग्रुप से जुड़े नए यूजर्स का स्वागत है.

मित्रों नमस्कार...यदि आप छत्तीसगढ़ प्रदेश में हो रहे विभिन्न सरकारी नौकरी के बारे में जानना चाहते है तो आपका इस वेबसाइट में स्वागत है।इस वेबसाइट के माध्यम से आप छ.ग.प्रदेश के साथ-साथ देश में हो रहे विभिन्न सरकारी नौकरी के बारे में जान सकेंगे।

यदि आप वाट्सअप नं. पर सरकारी नौकरी से संबंधित सूचनाएं पाना चाहते हैं तो अपने वाट्सअप नं.से हमें निम्न MASSAGE भेजे.


[SUB-SNLRT][NAME][GNDR-M OR F] [QUALIFICATION] [DISTRICT & STATE] SEND IT TO 

इसके साथ ही आपसे अनुरोध है कि हमारा वाट्स एप नंबर अपने मोबाइल में SAVE करके रखेें ताकि हम आपको ब्राडकॉस्ट के द्वारा भी सूचनाएं भेज सकें। 

----------

आखिर वाट्स एप ग्रुप की आवश्यकता क्यों पड़ी ?

मित्रों आप सभी की सुविधाओं के लिए वाट्स एप ग्रुप का निर्माण किया गया है। जहां आप लोग आपस में चर्चा कर विभिन्न प्रकार के सरकारी नौकरी एवं प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के बारे में अपने विचार एक-दूसरे को शेयर कर सकें एवं अन्य जानकारियों का लाभ उठा सकेें। चूंकि किसी भी प्रकार के ग्रुप के संचालन के लिए नियमाें एवं शर्तों की अावश्यकता तो पड़ती ही है। इसीलिए मुझे इस ग्रुप के लिए नियम बनाने पड़ रहें हैं और आपको यह स्पष्ट निर्देश दिया जाता है की यदि आप इस सेवा का पूरा-पूरा लाभ उठाना चाहते हैं तो आप सभी को ग्रुप के नियमों का पालन अनिवार्य रूप से करना होगा, अन्यथा ग्रुप में बेन होने के लिए तैयार रहे. 

नियम एवं शर्तें -
१. आप सभी को यह स्पष्ट निर्देश दिया जाता है की इस ग्रुप में केवल सरकारी नौकरी सम्बन्धी पोस्ट (JOBS RELATED POST) या किसी प्रकार के प्रतियोगी परीक्षा (COMPRATIVE EXAM) की तैयारी के सम्बन्ध में पोस्ट अथवा किसी तरह के जॉब्स न्यूज़ (JOBS NEWS) वाले पोस्ट ही सबमिट करेंगे, इसके आलावा अन्य किसी और तरह के पोस्ट इस ग्रुप में स्वीकार नहीं किया जावेगा. यदि ऐसा किया जाता है तो उसे ग्रुप Ban में कर दिया जायेगा और दोबारा नहीं जोड़ा जाएगा। 

२. यदि कोई यूजर गलती से कोई अनावश्यक पोस्ट इस ग्रुप में करता है तो हमारे ग्रुप के अन्य एडमिन उन्हें एक बार चेतावनी देंगे की दोबारा वो इस तरह के पोस्ट यहाँ न करें. यदि ऐसा किया जाता है तो उसे ग्रुप Ban में कर दिया जायेगा और दोबारा नहीं जोड़ा जाएगा। 

३. यदि कोई यूजर चेतावनी के बाद भी अनावश्यक पोस्ट इस ग्रुप में करता है तो उसे सीधे मेरे द्वारा या इस ग्रुप के अन्य एडमिन के द्वारा ग्रुप से निकाल दिया जायेगा और दोबारा ग्रुप में जोड़ा नहीं जायेगा. 

४. कोई भी यूजर इस ग्रुप में बिना एडमिन के मंजूरी के प्राइवेट कंपनी या फर्म के विज्ञापन या बधाई सन्देश नहीं डालेंगे, यदि आप इस ग्रुप में इस तरह के सन्देश डालना चाहते है तो आपको एडमिन के नंबर पर कॉल करके विज्ञापन बुक करना होगा. ऐसा नहीं करने पर आपको ग्रुप से हटा दिया जायेगा और आपकी सेवा भी बाधित कर दी जाएगी. क्योंकि यही प्राइवेट संस्थाए ही इस वेबसाइट के इनकम के मुख्य सोर्स है और इसी की वजह से ग्रुप एवं वेबसाइट निरंतर सुचारू रूप से संचालित किये जाते हैं। 

५. इस ग्रुप में कोई भी यूजर (एडमिन को छोडकर) किसी भी तरह के सरकारी नौकरी एवं प्राइवेट नौकरी सम्बन्धी पोस्ट का प्रचार नहीं करेगा. यदि ऐसा करते हुए वह पाया जाता है तो उसे बताना पड़ेगा की उसे यह पोस्ट कहा से मिली और वेबसाइट का लिंक भी देना होगा. ताकि इस ग्रुप के यूजर भ्रमित न हो. अन्यथा ऐसे व्यक्ति को स्पैम मानकर इस ग्रुप से हटा दिया जायेगा. 

६. मैंने कुछ समय पहले देखा की इस ग्रुप के वेबसाइट द्वारा प्रकाशित किये गए जॉब्स न्यूज़ CG VYAPAM एवं अन्य सरकारी नौकरी सम्बन्धी सूचनाओं पर किसी अन्य के द्वारा कूट रचित (EDIT) कर उसे इस ग्रुप के यूजर्स एवं अन्य दुसरे ग्रुप्स में भी डाले जा रहे है ऐसे किसी भी रोजगार समाचार का हम बहिष्कार करते है और यह कॉपीराइट की अधीन एवं अपराध की श्रेणी में आता है. ऐसे किसी भी सूचनाओं पर विश्वास करने एवं भ्रमित होने से बचे. इसकी जिम्मेदारी यह ग्रुप नहीं लेता है. और उन लोगों को भी चेतावनी देता है की वे दोबारा इस तरह के कृत्य न करे, अन्यथा उनके विरुध पुलिस कम्प्लेन की जाएगी. 

७. ग्रुप से हटाने के बाद उस यूजर को दोबारा ग्रुप में शामिल नहीं किया जावेगा. इसलिए मेरा फिर से सभी से हाथ जोड़कर अनुरोध है की कोई भी अनावश्यक पोस्ट (Promotional App Massge, Jokes, any comments Pic, any Audio, Any Video) इस ग्रुप में Share ना करें. 

8. यदि किसी यूजर को इस ग्रुप से हटा दिया जाता है तो उसे परेशान होने की जरुरत नहीं है, वो हमारे वेबसाइट के ऑफिसियल नंबर को अपने मोबाइल में सेव करके रखे. ताकि उन्हें ब्राडकास्ट के द्वारा नौकरी सम्बन्धी पोस्ट भेजा जा सके. 

9. जब आपको कोई सुविधा प्रदान की जाती है तो इसका मतलब ये नहीं होता की आप उस सुविधा का दुरूपयोग करें. यह ग्रुप आपके सुविधा के लिए बनाया गया है. कृपया इसका दुष्प्रचार न करें. अन्यथा वेबसाइट चलाने में कठिनाई होगी और आप इस तरह के सुविधाओ से वंचित रह जायेंगे. 

10. इस ग्रुप के सभी यूजर्स से मेरा अनुरोध है की वे उपर लिखे नियमों का पालन करेंगे और निर्बाध रूप से इस ग्रुप के सुविधाओ का लाभ उठाएंगे. इसके साथ ही इस ग्रुप के सभी एडमिन से मेरा अनुरोध है की किसी भी यूजर को ग्रुप से हटाने से पहले उन्हें वार्निंग जरुर दे, और साथ ही ग्रुप के नियमो की जानकारी दे यदि वह नहीं मानता है तब उन्हें इस ग्रुप से हटाये. 

११. आप सभी को यह जानकर प्रसन्नता होगी की हमारी वेबसाइट और WHATS APP GROUP की लोकप्रियता प्रदेश के सभी जिलों में बढ़ रही है. इसका प्रमाण दिनों दिन इसके यूजर्स की संख्या में वृद्धि होना है. यदि आप हमारे वेबसाइट या WHATS APP GROUP में विज्ञापन देना चाहते है तो ऑफिसियल नंबर पर कॉल करें. आपके विज्ञापन हमारे वेबसाइट के साथ-साथ WHATS APP GROUP में भी प्रसारित किये जायेंगे. 

आशा है की आप सभी ग्रुप के नियमों का कड़ाई से पालन करेंगे. 
धन्यवाद! आपका दिन शुभ हो! 
Group Admin



-----
नोट - उन यूजर्स के लिए जो पहले से ग्रुप में सम्मिलित हैं - 
मित्रों ये गलत बात है की आप लोग ग्रुप एडमिन के मंजूरी के बिना प्राइवेट जॉब, प्राइवेट इंस्टिट्यूट, या बधाई सन्देश का प्रेषण इस ग्रुप में कर रहें है. क्योंकि यही प्राइवेट संस्थाए ही इस वेबसाइट के इनकम के मुख्य  सोर्स है. मै आप लोगों का ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं की ऐसा करने के लिए आपको एडमिन के नंबर पर विज्ञापन बुक करना होगा. क्योकि वेबसाइट के सुचारू रूप से संचालन के लिए विज्ञापनदाताओ की जरुरत है. जिससे ग्रुप और वेबसाइट का संचालन  निरंतर किया जा सके. लेकिन आप लोग ग्रुप के नियम नंबर ४ का उल्लंघन कर रहें है. ऐसे में वेबसाइट और ग्रुप चलाना मुस्किल हो जायेगा और जिससे आप लोगों को  सरकारी नौकरी से सम्बंधित सूचनाये पाने में कठिनाई होगी. नियम ४ देखें - 
४. कोई भी यूजर इस ग्रुप में बिना एडमिन के मंजूरी के प्राइवेट कंपनी या फर्म के विज्ञापन या बधाई सन्देश नहीं डालेंगे, यदि आप इस ग्रुप में इस तरह के सन्देश डालना चाहते है तो आपको एडमिन के नंबर पर कॉल करके विज्ञापन बुक करना होगा. ऐसा नहीं करने पर आपको ग्रुप से हटा दिया जायेगा और आपकी सेवा भी बाधित कर दी जाएगी.

धन्यवाद! आपका दिन शुभ हो! 
Group Admin
www.jobskind.com



सौरभ जोसेफ आपका बहुत बहुत धन्‍यवाद, जॉब्‍सकाइंड के पेड सर्विस से जुड़ने के लिए. हम आपको तह दिल से धन्‍यवाद ज्ञापित करते हैं। 

Advertisement

Click here to Join our Telegram Channel for Update - Don't miss


Advertisement

Click here to Join our Telegram Channel for Update - Don't miss

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

Loading...
Advertisement

Loading...