छत्तीसगढ़ राज्‍य ओपन स्‍कूल रायपुर द्वारा 10वीं एवं 12वीं ओपन बोर्ड परीक्षा 2017 के नतीजे घोषित | अपना परीक्षा परिणाम (रिजल्ट) यहां चेक करें

Advertisement

छत्तीसगढ़ राज्‍य ओपन स्‍कूल रायपुर द्वारा आज 10वीं एवं 12वीं ओपन बोर्ड परीक्षा 2017 के नतीजे घोषित कर दिये गये। ज्ञात हो सत्र 2017 में 10वीं की परीक्षा में 92852 और 12वीं की परीक्षा में 84756 विद्यार्थी शामिल हुए थे। इस साल 10वीं में 42 फीसदी छात्र पास हुए हैं. वहीं 12वीं में 46 प्रतिशत छात्र सफल हुए हैं. मौके पर राज्य ओपन स्कूल बोर्ड के तमाम अधिकारी भी मौजूद रहे।

अभ्‍यर्थी अपना परीक्षा परिणाम देखने के लिए यहां क्लिक करें।
Advertisement

Advertisement
नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

Loading...
Advertisement

Loading...