Chhattisgarh Govt Engineering College Bilaspur GEC Recruitment – शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय बिलासपुर व्‍याख्‍याता भर्ती

Chhattisgarh Govt Engineering College Bilaspur Recruitment 2019 :- छत्‍तीसगढ़ शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय बिलासपुर (Govt Engineering College Bilaspur Chhattisgarh) द्वारा सिविल/विद्युत/यांत्रिकी/माईनिंग/कम्‍प्‍यूटर साईंस/आईटी एवं जियोलॉजी विषय के लिए अंशकालीन व्‍याख्‍याता भर्ती हेतु विज्ञापन जारी किया गया है। इसके लिए छ.ग. के स्‍थानीय/जिले के मूल निवासियों/भारतीय नागरिकों से वॉक इन इंटरव्‍यूह के तहत 11 अक्‍टूबर 2019 को निर्धारित प्रारूप में आवेदन आमंत्रित किया गया है।

Chhattisgarh Govt Engineering College Bilaspur Recruitment


शैक्षणिक योग्‍यता एवं अन्‍य जानकारी :- इस वॉक इन इंटरव्‍यूह में सम्मिलित होने के लिए आवेदक के पास किसी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍था/बोर्ड/विश्‍वविद्यालय से सं‍बंधित पद से विषय/क्षेत्र में स्‍नातक डिग्री/मास्‍टर डिग्री अथवा समकक्ष योग्‍यता होनी चाहिए। इसके साथ ही आवेदक की आयु कम से कम 21 वर्ष पूर्ण होनी चाहिए। इस रोजगार अधिसूचना पर चयनित उम्‍मीदवारों को विभाग द्वारा निर्धारित मासिक सैलेरी प्रदान की जायेगी।

आवेदन कैसे करें :- आवेदन करने के इच्‍छुक उम्‍मीदवार जो इन पदों के लिए निर्धारित शैक्षिक योग्‍यता एवं अन्‍य अर्हताओं की पूर्ति करते हों, वे निर्धारित प्रारूप में आवेदन तैयार कर इंटरव्‍यूह तिथि में समस्‍त वांछित दस्‍तावेज के साथ विभागीय कार्यालय में उपस्थित हो सकते हैं एवं विभाग को अपना आवेदन प्रस्‍तुत कर सकते हैं।

विभागीय विज्ञापन एवं आवेदन फार्म :- छत्‍तीसगढ़ शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय बिलासपुर भर्ती जानकारी के लिए महत्‍वपूर्ण लिंक नीचे दिया जा रहा है। जिस पर क्लिक कर आप विभागीय नोटिफिकेशन के साथ ही आवेदन फार्म भी डाऊनलोड कर अवलोकन कर सकते हैं।




GEC Recruitment – इंजीनियरिंग कॉलेज बिलासपुर में लेक्‍चरर पदों की भर्ती, साक्षात्‍कार तिथि 05 जुलाई 2017
GEC Recruitment 2017
शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज बिलासपुर द्वारा अंशकालीन व्‍याख्‍याताओं/गेस्‍ट लेक्‍चरर पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। इन पदों के लिए दिनांक 05 जुलाई 2017 तक निर्धारित प्रारूप में वॉक इन इंटरव्यूह के तहत आवेदन मंगाये गये हैं।
ऐसे उम्‍मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्‍छुक हो और निर्धारित शैक्षणिक योग्‍यता तथा अन्‍य अर्हताएं जो कि विज्ञापन में दिये गये हैं को पूरा करते हैं, वे दिनांक 05 जुलाई 2017 को विभागीय कार्यालय में समस्‍त वांछित दस्‍तावेज के साथ उपस्थित होकर विभाग को अपना आवेदन प्रस्‍तुत कर सकते हैं। 

Government Engineering College Recruitment for Guest Lecturer

विभाग का नाम – शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज बिलासपुर (छत्तीसगढ़) 

पदों के नाम – अंशकालीन व्‍याख्‍याता/गेस्‍ट लेक्‍चरर । 

पदों की संख्‍या – कुल 30 पद – विभिन्‍न विषय। 

वेतनमान – 300/- रूपये प्रति पीरियड/अधिकतम 21000/- रूपये प्रतिमाह। 

योग्‍यता – संबंधित विषय में डिग्री/डिप्‍लोमा। 

आयु सीमा – विभागीय विज्ञापन का अवलोकन करें। 

आवेदन शुल्‍क –200/- रूपये। 

आवेदन कैसे करें – इस रोजगार सूचना के अंतर्गत रिक्‍त पदों के लिए आवेदन करने हेतु आवेदक को निर्धारित प्रारूप में आवेदन तैयार कर साक्षात्‍कार तिथि को विभाग को आवेदन प्रस्‍तुत करना होगा। 

इंटरव्यूह आयोजित करने की तिथि – 05 जुलाई 2017 

चयन किस प्रकार होगा – इन रोजगार पदों पर उम्‍मीदवार के चयन के लिए विभाग द्वारा आवश्‍यकतानसुार लिखित परीक्षा/कौशल परीक्षा/साक्षात्‍कार/अन्य जो भी लागू हो आयोजित की जावेगी जिसमें प्रदर्शन के आधार पर उम्‍मीदवार का चयन किया जा सकेगा। 

बाहरी लिंक – 

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...