गेट 2018 के माध्‍यम से NPCIL में इंजीनियरिंग स्‍नातकों (Executive Engineer Trainee) की भर्ती

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (एनपीसीआईएल), भारत सरकार परमाणु ऊर्जा विभाग के तहत एक प्रमुख केंद्रीय सार्वजनिक क्षेत्र उद्यम है। एनपीसीआईएल इंजीनियरिंग स्नातकों को मैकेनिकल, केमिकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार और गवर्न 2017 और गेट 2018 के माध्यम से सिविल इंजीनियरिंग विषयों में कार्यकारी प्रशिक्षु (ईटी -2018) के रूप में भर्ती करने की योजना बना रहा है।
इस भर्ती सूचना पर शैक्षिक योग्यता, वेतनमान, आयु सीमा और चयन प्रक्रिया जैसे विवरणों के बारे में जानने के लिए, विभाग द्वारा जारी आधिकारिक अधिसूचना नीचे दिये गये लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। यहां कुछ महत्वपूर्ण विवरण नीचे दिये जा रहें हैं।

परीक्षा आयोजनकर्ता - न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (NPCIL) 

पदों के नाम – कार्यकारी अभियंता ट्रेनी (Executive Engineer Trainee) 

वेतनमान – इस भर्ती सूचना पर 35000/- एवं सातवें वेतनमान के अनुसार निर्धारित वेतनमान दिया जायेगा। 

शैक्षणिक योग्‍यता – इस भर्ती सूचना पर आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार के पास संबंधित इंजीनियरिंग विषयों में न्यूनतम 60% कुल अंकों के साथ पूर्णकालिक बी / बी। टेक / बीएससी इंजीनियरिंग (4 वर्ष की अवधि) अथवा इसके समकक्ष डिग्री होना चाहिए।

आयु-सीमा – विभागीय नोटिफिकेशन के अनुसार इस भर्ती सूचना पर आवेदन करने के लिए आवेदक की अधिकतम आयु 26 वर्ष निर्धारित की गयी है। 

आवेदन प्रक्रिया – इच्छुक उम्मीदवारों को एनपीसीआईएल में ऑनलाइन आवेदन करने के समय उपर्युक्त किसी भी विषय में मान्य गेट 2017 / गेट 2018 स्कोर होना चाहिए। साक्षात्कार के लिए उम्मीदवारों के चयन को गेट 2017 / गेट 2018 के स्कोर के आधार पर किया जाएगा। विस्तृत विज्ञापन एनपीसीआईएल की वेबसाइट https://www.npcilcareers.co.in पर गेट 2018 परिणामों की घोषणा की तारीख से 10 दिनों के भीतर उपलब्ध होगा, पात्रता योग्यता उत्तीर्ण करने वाले इच्छुक उम्मीदवार ओएनजीसी के वेबसाइट पर गेट-2018 के पंजीकरण संख्या प्राप्त करने के बाद ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

गेट 2018: एनपीसीआईएल में कार्यकारी प्रशिक्षु (ईटी) के रूप में शामिल होने में रुचि रखने वाले उम्मीदवारों को गेट 2018 परीक्षा के लिए आवेदन करना होगा, जो कि फरवरी, 2018 के महीने में एलटीटी, गुवाहाटी द्वारा आयोजित किया जा रहा है। उम्मीदवारों को आईआईटी, गुवाहाटी की वेबसाइट पर होस्ट की गई सूचना के अनुसार 01/09/ 2017 से 05/10/2017 गेट 2018 परीक्षा के बारे में अधिक जानकारी http://www.gate.iitg.ac.in से प्राप्त की जा सकती है

विवरण और आवेदन प्रपत्र: अधिक जानकारी के लिए एनपीसीआईएल की वेबसाइट https://www.npcilcareers.co.in पर जाएं और में ऑनलाइन आवेदन जमा करें।

Click here to Join our Telegram Channel for Update - Don't miss

Important Links
Chhattisgarh Jobs All India Recruitment
Read in English हिंदी में पढ़ें
Join Whats App Join Telegram
All State Recruitment अन्य सरकारी नौकरी
नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...