GGU Bilaspur Recruitment – गुरू घासीदास विश्‍वविद्यालय बिलासपुर में सीनियर रिसर्च फेलो के लिए वॉक इन इंटरव्यूह, साक्षात्‍कार तिथि 09 अक्‍टूबर 2017

GGU Bilaspur Recruitment 2017
गुरू घासीदास विश्‍वविद्यालय बिलासपुर द्वारा सीनियर रिसर्च फेलो हेतु रोजगार विज्ञापन प्रकाशित किया गया है। नोटिफिकेशन के अनुसार इन रोजगार पद के लिए दिनांक 09 अक्‍टूबर 2017 को वॉक इन इंटरव्यूह के तहत आवेदन आमंत्रित किया है। इस भर्ती सूचना पर शैक्षिक योग्यता, वेतनमान, आयु सीमा और चयन प्रक्रिया जैसे विवरणों के बारे में जानने के लिए, विभाग द्वारा जारी आधिकारिक अधिसूचना नीचे दिये गये लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। यहां कुछ महत्वपूर्ण विवरण नीचे दिये जा रहें हैं।

Guru Ghasidas Central University Bilaspur Recruitment 

विभाग का नाम – गुरू घासीदास विश्‍वविद्यालय बिलासपुर (छत्तीसगढ़) । 

पदों के नाम – सीनियर रिसर्च फेलो (SRF) 

पदों की संख्‍या – विभिन्‍न पद।

वेतनमान – 28000/- रूपये प्रतिमाह। 

शैक्षणिक योग्‍यता – बॉटिनी/माइक्रोबायोलॉजी/बायोटेक्‍नोलॉजी विषय में मास्‍टर डिग्री अथवा समकक्ष डिग्री होना अनिवार्य है। 

आवेदन प्रक्रिया – इस रोजगार सूचना पर आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार को आवेदन तैयार कर साक्षात्‍कार तिथि को विभाग को प्रस्‍तुत करना होगा। 

महत्‍वपूर्ण तिथि एवं कार्यक्रम - साक्षात्‍कार तिथि – 09 अक्‍टूबर 2017 । 

चयन प्रक्रिया – विभागीय नोटिफिकेशन में दिये गये निर्देशानुसार इस भर्ती सूचना पर उम्‍मीदवार के चयन के लिए विभाग द्वारा लिखित परीक्षा/मेरिट लिस्‍ट/कौशल परीक्षा/साक्षात्‍कार आदि (जो भी लागू हो) आयोजित की जा सकेगी, जिसमें प्रदर्शन के आधार पर उम्‍मीदवार का चयन किया जा सकेगा। 

महत्‍वपूर्ण लिंक – 

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...