CG TET Model Answer Key – छत्तीसगढ़ शिक्षक पात्रता परीक्षा 2017 के मॉडल उत्तर, दावा आपत्ति की अंतिम तिथि 07 फरवरी 2018

Advertisement
CG TET Model Answer Key 2017
छत्‍तीसगढ़ व्‍यावसायिक परीक्षा मंडल रायपुर द्वारा छत्‍तीसगढ़ शिक्षक पात्रता परीक्षा (CG TET) 2017 के मॉडल उत्‍तर जारी किया गया है। इसके लिए छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल, रायपुर द्वारा दिनांक 17 दिसंबर 2017 को छत्तीसगढ़ शिक्षक पात्रता परीक्षा दो पालियों में आयोजित की गई थी। जिसमें प्रथम पाली में कक्षा एक से पाँच तक अध्यापन पात्रता एवं द्वितीय पाली में कक्षा छः से आठ तक अध्यापन पात्रता हेतु परीक्षा आयोजित गई थी। उक्त परीक्षा के मॉडल उत्तर व्यापम के वेबसाइट cgvyapam.choice.gov.in पर दिनांक 01.02.2018 को प्रकाशित कर दिया गया है। अभ्यर्थी वेबसाइट पर मॉडल उत्तर देख सकते हैं ।

Download CG Vyapam CG TET 2017 Model Answer Key

यदि किसी अभ्यर्थी को प्रश्न के उत्तर में आपत्ति हो तो वे निहित प्रारूप में स्वयं उपस्थित होकर, डाक के माध्यम से या व्यापम के ई-मेल आई.डी. cgvyapam@gmail.com के द्वारा दिनांक 07.02.2018 सायं 5.00 बजे तक सप्रमाण दावा/आपत्ति प्रस्तुत कर सकते हैं । दावा/आपत्ति को ई-मेल में भेजने पर परीक्षा का नाम E-mail, Subject में TET17 अंकित करना अनिवार्य है | बिना प्रमाण के एवं बिना नियत प्रारूप में प्राप्त तथा निर्धारित अंतिम तिथि एवं समय के पश्चात् प्राप्त दावा/आपत्ति पर विचार नहीं किया जावेगा । प्रत्येक प्रश्न के लिए अलग-अलग दावा प्रस्तुत करना है। यदि ऐसा नहीं करते हैं तो प्राप्त दावा/आपत्ति का परीक्षण नहीं किया जावेगा ।। 

CG TET Model Answer Key for Claim Objection

प्राप्त दावा/आपत्ति का निराकरण विषय विशेषज्ञों द्वारा किया जायेगा और उनके द्वारा दिये गये अंतिम उत्तर के आधार पर ही मूल्यांकन किया जावेगा। वे अभ्‍यर्थी जिन्‍होंने इन पदों के लिए विभाग को आवेदन प्रस्‍तत किया हो, वे नीचे दिये गये लिंक मॉडल उत्‍तर एवं दावा आपत्ति सूचना डाउनलोड कर सकते हैं। 

बाहरी लिंक (External Link) :- 
Advertisement

Advertisement
नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

Loading...
Advertisement

Loading...