CG Vyapam Result 2018 - खाद्य नागरिक आपूर्ति निरीक्षक (FICS17) भर्ती परीक्षा–2017 के परीक्षा परिणाम एवं अंतिम उत्तर

CG Vyapam Result 2018
छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल ने 12 नवंबर 2017 को खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्‍ता संरक्षण संचालनालय में खाद्य नागरिक आपूर्ति निरीक्षक (FICS17) भर्ती परीक्षा 2017 के अंतर्गत फूड इंस्‍पेक्‍टर की भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन किया था। इस परीक्षा परीक्षा के मॉडल उत्तर छ.ग. व्यापम के वेबसाइट cgvyapam.choice.gov.in पर 23 दिसम्‍बर 2017 को प्रकाशित कर 28 दिसम्‍बर 2017 तक सप्रमाण दावा/आपत्ति मंगाया गया था। प्राप्त दावा/आपत्तियों का निराकरण विषय विशेषज्ञों द्वारा कर परीक्षा के अंतिम उत्तर तथा परीक्षा परिणाम (टॉपटेन सहित) 08.02.2018 को छ.ग. व्‍यापमं द्वारा घोषित कर दिया गया है। घोषित परीक्षा परिणाम व्यापम के वेबसाइट cgvyapam.choice.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं एवं अवलोकन कर प्रिंट आउट प्राप्त कर सकते हैं।
cgvyapam jobskind के लिए इमेज परिणाम

Download CG Vyapam Food Inspection (FICS17) Vacancy Result 2018

परीक्षा परिणाम www.jobskind.com के इस पेज में नीचे दी गई है। www.jobskind.com पर प्रतिदिन रोजगार सूचनाओं की नवीनतम जानकारी पोस्‍ट की जाती है। अत: रोजगार के नवीनतम सूचनाओं की जानकारी के लिए इस वेबसाइट पर प्रतिदिन विजिट करें। इस रोजगार के लिए आप विभाग द्वारा प्रकाशित आधिकारिक अधिसूचना इस पेज के अंत में दिये गये विभागीय नोटिफिकेशन लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।


बाहरी लिंक (External Link) :- परीक्षा परिणाम एवं अंतिम उत्तर नीचे दिये गये लिंक से डाउनलोड करें।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...