बिलासपुर : अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति वर्ग के स्वरोजगार के लिए आवेदन 30 जून तक

अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए संचालित अंत्योदय एवं आदिवासी स्वरोजगार योजना के तहत आवेदन 30 जून 2018 तक आमंत्रित किये गये हैं। जिले के अनु.जाति वर्ग के लिए 985 एवं अनु.जनजाति वर्ग के लिए 163 हितग्राहियों को इस वर्ष लाभान्वित करने का लक्ष्य हैं।
योजना का लाभ प्राप्त करने के लिए आवेदक अनु.जाति, अनु.जनजाति वर्ग का हो, जाति प्रमाण-पत्र सक्षम अधिकारी का हो, आवेदक की आय ग्रामीण क्षेत्र में 40,500/- से अधिक हो एवं शहरी क्षेत्र में 51,500/- से अधिक न हो अथवा गरीबी रेखा सर्वे सूची में उसका नाम हो। आवेदक बिलासपुर जिले का स्थायी निवासी हो। निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र के साथ आवश्यक प्रमाण-पत्रों एवं आधार कार्ड, राशन कार्ड, शैक्षणिक योग्यता कोई हो तो का प्रमाण-पत्र प्रस्तुत करें। 
आवेदन फॉर्म प्रत्येक सोमवार एवं गुरूवार को निःशुल्क वितरण और जमा किये जायेंगे। योजना में प्राप्त प्रकरण संबंधित सेवा क्षेत्र के बैकों को भेजा जायेगा। बैंक से ऋण स्वीकृत होने पर अधिकतम रूपये 10,000/- अनुदान दिया जायेगा। जिला अंत्यावसायी सहकारी विकास समिति, कक्ष क्र.17, पुरानी कंपोजिट बिल्डिंग बिलासपुर में निर्धारित आवेदन निःशुल्क प्राप्त कर आवेदन 30 जून 2018 शाम 5 बजे तक, जमा किए जा सकते हैं। आवेदन पत्र की फोटो कॉपी एवं कांट-छांट, ओवर राईटिंग इत्यादि स्वीकार नहीं किया जायेगा।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...