Indian Army Recruitment - थलसेना भर्ती : लिखित परीक्षा की तैयारी के लिए युवाओं को निःशुल्क आवासीय प्रशिक्षण

Advertisement
Indian Army Recruitment 2018
भारतीय थल सेना में जिले के अधिक से अधिक युवा अपना कैरियर निर्माण कर सके इसके लिए कलेक्टर श्री ओ.पी.चौधरी के निर्देशन पर जिला प्रशासन द्वारा निःशुल्क आवासीय प्रशिक्षण मुहैया कराया जा रहा है। इसी कड़ी में बीते मार्च महिने में राजनांदगांव जिले में आयोजित भर्ती रैली की शारीरिक परीक्षा में उत्तीर्ण जिले के युवाओं के लिए जिला प्रशासन द्वारा निःशुल्क आवासीय प्रशिक्षण प्रारंभ किया जा रहा है। 

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि रायपुर जिले के ऐसे आवेदक जो थल सेना भर्ती रैली की लिखित परीक्षा हेतु निःशुल्क आवासीय कोचिंग प्राप्त करना चाहते है वो आगामी 13 अप्रैल तक अपना पंजीयन जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र रायपुर में करा सकते है। युवाओं को थल सेना भर्ती रैली की लिखित परीक्षा के लिए विशेषज्ञों द्वारा 14 अप्रैल से 28 अप्रैल तक निःशुल्क मार्गदर्शन प्रदान किया जाएगा। इस संबंध में अधिक जानकारी जिला रोजगार कार्यालय रायपुर अथवा दूरभाष क्रमांक 9406346840 एवं 07712582862 से प्राप्त की जा सकती है।
Advertisement

Advertisement
नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

Loading...
Advertisement

Loading...

अन्य सरकारी नौकरी