Placement Camp - बेरोजगार युवाओं के लिए विभिन्न जिलों में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन, प्लेसमेंट तिथि 05, 07 एवं 09 मई 2018

Advertisement

रोजगार कार्यालय बीजापुर में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर पद के लिए प्‍लेसमेंटकैंप 09 को 

जिला रोजगार कार्यालय बीजापुर द्वारा जिले के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्‍ध कराने के उद्देश्‍य से 09 मई 2018 को प्‍लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया है। जिसमें कॉलमी सर्विसेस प्राइवेट लिमिटेड बस्‍तर संभाग के द्वारा इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के 10 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन लिये जायेंगे। इसके लिए आवेदक के पास इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिग्री/डिप्‍लोमा होना चाहिए। चयनित उम्‍मीदवारों को 8000 से 10000 रूपये प्रतिमाह सैलेरी प्रदान की जायेगी। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार जो इन पदों के लिए निर्धारित शैक्षणिक योग्यता एवं अन्य अर्हताओं की पूर्ति करते हों, वे निर्धारित समय-सीमा के भीतर विभाग को अपना आवेदन प्रस्‍तुत कर सकते हैं।

बाहरी लिंक (External Link) :- विभागीय विज्ञापन नीचे दिये गये लिंक से डाउनलोड करें। 


कोण्डागांव : जिला रोजगार एंव स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र कोण्डागांव में 7 मई को प्लेमेंट कैम्प 

जिला रोजगार एंव स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र के द्वारा जारी विज्ञप्ति अनुसार दिनांक 07 मई 2018 को प्रातः 11 बजे से सांय 03 बजे तक जिला रोजगार एंव स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र कोण्डागांव में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया है। जिसमें इलेक्ट्रीकल इंजीनियर की 20 पोस्ट (शैक्षणिक योग्यता, डिप्लोमा,डिग्री, वेतन 8000-10000 तक) कार्यस्थल बस्तर संभाग में कोण्डागांव, कांकेर, नारायणपुर एंव जगदलपुर में है। अतः बस्तर संभाग के इच्छुक आवेदक उक्त प्लेसमेंट कैप्म में शामिल हो सकतें है।

रोजगार कार्यालय सुकमा में फील्‍ड इंजीनियर पद के लिए प्‍लेसमेंटकैंप 05 को 

जिला रोजगार कार्यालय सुकमा द्वारा जिले के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्‍ध कराने के उद्देश्‍य से 05 मई 2018 को प्‍लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया है। जिसमें कॉलमी सर्विसेस प्राइवेट लिमिटेड रायपुर के द्वारा फील्‍ड इंजीनियर के 10 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन लिये जायेंगे। इसके लिए आवेदक के पास इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिग्री/डिप्‍लोमा होना चाहिए। चयनित उम्‍मीदवारों को 8000 से 10000 रूपये प्रतिमाह सैलेरी प्रदान की जायेगी। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार जो इन पदों के लिए निर्धारित शैक्षणिक योग्यता एवं अन्य अर्हताओं की पूर्ति करते हों, वे निर्धारित समय-सीमा के भीतर विभाग को अपना आवेदन प्रस्‍तुत कर सकते हैं।

बाहरी लिंक (External Link) :- विभागीय विज्ञापन नीचे दिये गये लिंक से डाउनलोड करें। 

गरियाबंद : आजीविका दिवस सह रोजगार मेले का आयोजन 5 मई को 

शासन के निर्देशानुसार जिला कौशल विकास प्राधिकरण, राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन तथा जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र गरियाबंद द्वारा आगामी 5 मई को सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक वन विभाग के ऑक्सन हाल गरियाबंद में आजीविका दिवस मनाया जायेगा। कार्यक्रम में जिला स्तरीय रोजगार मेला का भी आयोजन किया जायेगा , जिसमें 10 निजी कंपनियों द्वारा कुल 1725 पदों पर भर्ती हेतु मार्गदर्शन दिया जायेगा। 18 से 40 आयु वर्ग के 8वीं, 10वीं, 12वीं, स्नातक, स्नात्कोत्तर तथा फायर सेफ्टी में डिप्लोमाधारी युवक युवतियों को योग्यता के अनुरूप रोजगार उपलब्ध कराया जायेगा। इच्छुक युवक-युवती आजीविका दिवस सह रोजगार मेले में समस्त दस्तावेजों सहित उपस्थित होकर इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं।


जांजगीर-चांपा : प्लेसमेंट कैम्प 1 मई को जांजगीर में : इंजीनियर के 3 पदों पर होगी भर्ती

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार प्रशिक्षण केन्द्र जांजगीर में आगामी 1 मई को पूर्वान्ह 11 बजे से प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन होगा। कैम्प में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के 3 पदों पर भर्ती की कार्यवाही की जाएगी। इलेक्ट्रिकल ब्रांच से डिग्री या डिप्लोमाधारी 21 से 50 वर्ष आयु सीमा के अभ्यर्थी इस कैम्प में उपस्थित हो सकते हैं। इच्छुक अभ्यर्थी शैक्षणिक योग्यता और जिला रोजगार कार्यालय का जीवित पंजीयन प्रमाण पत्र के साथ उपस्थित हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय से संपर्क किया जा सकता है।

गरियाबंद : रोजगार कार्यालय में प्लेसमेंट का आयोजन 28 अप्रैल को 

इलेक्ट्रीकल इंजीनियर एवं विद्या मितान के 24 पदों हेतु कैम्प

जिला रोजगार कार्यालय गरियाबंद में 28 अप्रैल शनिवार को प्रातः 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जायेगा, जिसमें निजी प्रतिष्ठान द्वारा अधिसूचित इलेक्ट्रीकल इंजीनियर के रिक्त 10 पद एवं विद्या मितान के 14 पदों पर भर्ती की जायेगी। जिला रोजगार अधिकारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार इलेक्ट्रीकल इंजीनियर पद हेतु संबधित विषय में डिग्री अथवा डिप्लोमाधारी युवक-युवती आवेदन कर सकते हैं, साथ ही विद्या मितान के गणित, भौतिक, विज्ञान और वाणिज्य विषय में स्नात्कोत्तर व बी.एड योग्यताधारी आवेदक उपस्थित हो सकते हैं। इच्छुक आवेदक दो पासपोर्ट साईज फोटो तथा समस्त शैक्षणिक योग्यता संबंधी अंकसूची एवं प्रमाण पत्रों की मूलप्रति और उसकी छायाप्रति के साथ उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैम्प का लाभ उठा सकते हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए रोजगार कार्यालय के दूरभाष नम्बर 07706-241269 में संपर्क किया जा सकता है।


जांजगीर-चांपा : प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 27 अप्रैल को 

जिला रोजगार एवं स्व-रोजगार मार्गदर्शन केन्द्र जांजगीर में 27 अप्रैल शुक्रवार को प्रातः 11 बजे से प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जायेगा। जिसमें सिक्यूरिटी गार्ड के 150 पद और सेल्स एक्यूजेटिव के 20 पदो पर भर्ती की कार्यवाही की जायेगी। जिले के बेरोगार युवाओं के लिए यह सुनहरा अवसर है। जिला रोजगार अधिकारी सुश्री चारूचित्रा साय ने बताया कि उक्त प्लेसमेंट कैम्प में शामिल होने के इच्छुक अभ्यर्थी अपने समस्त शैक्षणिक प्रमाण पत्रों तथा जिला रोजगार कार्यालय जांजगीर चांपा द्वारा जारी पंजीयन कार्ड के साथ उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैम्प में भाग ले सकते हैं।




जशपुरनगर : प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 27 अप्रैल को

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र द्वारा 27 अप्रैल को प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि कैम्प में 265 रिक्त पदों पर प्लेसमेंट के लिए आवेदन मंगाए हैं। जिसमें रायपुर के अलर्ट सिक्यूरिटी सर्विस में मार्केटिंग एक्सिकेटिव 15 पद के लिए शैक्षणिक योग्यता स्नातक या स्नातकोत्तर निर्धारित किया गया है। इस हेतु वेतनमान 8 से 10 हजार रुपए निर्धारित है।
फील्ड ऑफिसर पुरूष के 5 पद तथा सुपरवाईजर पुरूष के 5 पद के लिए शैक्षणिक योग्यता स्नातकोत्तर तथा वेतनमान 10-10 हजार रुपए निर्धारित है। सिक्यूरिटी गार्ड के 160 पद के लिए शैक्षणिक योग्यता 8 वीं पास तथा वेतनमान 6 से 9 हजार रुपए निर्धारित है साथ ही एजेण्ट पुरूष के 90 पद पुरूष या महिला के लिए शैक्षणिक योग्यता 8 वीं पास तथा वेतन कमीशन के आधार पर देना निर्धारित है। इस हेतु आवेदक 27 अप्रैल  को प्रातः 11 बजे समस्त मूल प्रमाण पत्रों के साथ जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र जशपुर में उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैम्प में भाग ले सकते है।


अम्बिकापुर : प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 23 अप्रैल को : रिलेशनशिप ऑफिसर एवं ब्रांच मैनेजर पदों की होगी भर्ती
जिला रोजगार अधिकारी श्री एस.पी. त्रिपाठी ने बताया है कि जिला रोजगार स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र अम्बिकापुर में 23 अप्रैल 2018 को पूर्वान्ह 11 बजे से अपरान्ह 4 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया है। इस कैम्प में क्षेत्र के नियोजक फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस अम्बिकापुर द्वारा रिलेशनशीप ऑफिसर एव ब्रांच मैनेजर के पदों पर भर्ती की जाएगी।
प्लेसमेंट कैम्प में रिलेशनशिप ऑफिसर के 50 पदों की पूर्ति की जाएगी। इसके लिए संबंधित की शैक्षणिक योग्यता बारहवीं कक्षा पास होना आवश्यक है तथा इन्हें 12 से 15 हजार रूपए संभावित वेतन दिया जाएगा। इसके साथ ही ब्रांच मैनेजर के 5 पदों पर भर्ती के लिए संबंधित की शैक्षणिक योग्यता स्नातक होना अनिवार्य है तथा इन्हें 18 हजार से 20 हजार रूपए संभावित वेतन दिया जाएगा। रोजगार अधिकारी ने बताया है कि जिले के इच्छुक आवेदक अपने साथ शैक्षणिक योग्यता की अंकसूची, निवास प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय के पंजीयन कार्ड की मूलप्रति एवं इन सभी की छायाप्रति तथा पासपोर्ट साइज की फोटो के साथ प्लेसमेंट कैम्प में उपस्थित होकर रोजगार प्राप्त कर सकते हैं।


अम्बिकापुर : एम.एफ.आई. ऑफिसर की भर्ती हेतु प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 20 अप्रैल को
जिला रोजगार अधिकारी श्री एस.पी. त्रिपाठी ने बताया है कि जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र अम्बिकापुर में 20 अप्रैल को पूर्वान्ह 11 बजे से अपरान्ह 4 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया है। प्लेसमेंट कैम्प में एम.एफ.आई. ऑफिसर के 28 पदों की पूर्ति की जाएगी। इसके लिए संबंधित की शैक्षणिक योग्यता स्नातक होना आवश्यक है तथा इन्हें प्रतिमाह 9 हजार से 12 हजार रूपए दिया जाएगा।
रोजगार अधिकारी ने बताया है कि जिले के इच्छुक आवेदक अपने साथ शैक्षणिक योग्यता की अंकसूची, निवास प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय के पंजीयन कार्ड की मूलप्रति एवं इन सभी की छायाप्रति तथा पासपोर्ट साइज की फोटो के साथ प्लेसमेंट कैम्प में उपस्थित होकर रोजगार प्राप्त कर सकते हैं।



जगदलपुर : प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 18 अप्रैल को
जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदशर्नन केन्द्र जगदलपुर द्वारा बचपन एकैडमिक हाईट्स स्कूल जगदलपुर के लिये शिक्षकों की भर्ती हेतु 18 अप्रैल को प्रातः11 बजे से सायं 3 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया है। इस प्लेसमेंट कैम्प में पी.आर.टी के 3 पद, शैक्षणिक योग्यता स्नातक, बी.एड., डी.एड एवं टी.जी.टी. के 5 पदों हेतु शैक्षणिक योग्यता स्नातकोत्तर, बी.एड अनिवार्य है। इच्छुक अभ्यर्थी अपना आवेदन पत्र 15 अप्रैल को सांय 5 बजे तक बचपन एकैडमिक हाईट्स स्कूल राजभवन धरमपुरा जगदलपुर में जमा कर सकते हैं।


रायुपर : युवाओं के लिए प्लेसमेंट कैम्प 16 अप्रैल को
शिक्षित बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देष्य से आगामी 16 अप्रेल 2018, को जिला रोजगार कार्यालय रायपुर, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, रायपुर में प्रातः 11.00 बजे से सांय 03.00 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प आयोजित किया गया है। इस प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से दैनिक भास्कर प्रेस एवं अलर्ट सिक्युरिटी सर्विस द्वारा एम.आर.ई., कम्प्यूटर ऑपरेटर, मार्केटिंग एक्सीक्यूटीव, फिल्ड ऑफिसर, सुपरवायजर, सिक्यूरिटी गार्ड (पुरूष आवेदकों के लिए) एजेन्ट आदि के कुल 286 पदों पर भर्तियां की जाएगी। ऐसे आवेदक जिनकी शैक्षणिक योग्यता 8वीं, 10वीं, 12वीं, स्नातक, स्नातकोत्तर के साथ कम्प्यूटर कार्य करने में दक्ष होे, प्लेसमेंट कैम्प की साक्षात्कार प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकते है। आयुसीमा 18 वर्ष से 45 वर्ष के मध्य होना अनिवार्य है। इस संबंध में अधिक जानकारी जिला रोजगार कार्यालय रायपुर के दूरभाष 0771-2582862 अथवा मो. नं. 94063-46840 से प्राप्त की जा सकती है।
Advertisement

Advertisement
नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

Loading...
Advertisement

Loading...

अन्य सरकारी नौकरी