Join our Telegram Channel


हैलो दोस्तों .... हाल ही में हमें आपको Whats App द्वारा नौकरियों से संबंधित जानकारी प्रदान करने के लिए कई समस्याओं का सामना करना पड़ा। अंत में हमने अपने व्हाट्स ऐप ब्रॉडकास्टिंग संदेश सेवा को बंद करने का फैसला किया और आज हमने टेलीग्राम चैनल लॉन्च किया। अब आप हमारे टेलीग्राम चैनल में दिए गए लिंक द्वारा शामिल हो सकते हैं। http://t.me/jobskind

मुख्यमंत्री कौशल विकास योजना धमतरी : व्यावसायिक प्रशिक्षण के लिए आवेदन 07 मई 2018 तक आमंत्रित

Advertisement
Chief Minister Kaushal Vikas Yojana Dhamtari
मुख्यमंत्री कौशल विकास योजना के तहत अंत्यावसायी व्यावसायिक प्रशिक्षण केन्द्र नगरी में पांच विभिन्न ट्रेडों में सभी वर्गों के प्रशिक्षुओं से सात मई तक आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। प्रबंधक अंत्यावसायी प्रशिक्षण केन्द्र नगरी से प्राप्त जानकारी के अनुसार एम.ई.एस. कोर्स के तहत इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, ऑटोमोटिव्ह रिपेयरिंग, वेल्डर और कपड़ा कटिंग व टेलरिंग कोर्स में प्रशिक्षण के लिए आवेदन मंगाए गए हैं।
बताया गया है कि प्रशिक्षण के दौरान प्रशिक्षुओं को एक हजार रूपए प्रतिमाह के मान से शिष्यवृत्ति भी प्रदान की जाएगी तथा दूरस्थ क्षेत्र से आने वाले युवक-युवतियों के लिए छात्रावास की सुविधा उपलब्ध है। आवेदक की आयु 16 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए तथा उसकी न्यूनतम शैक्षणिक अर्हता कक्षा आठवीं उत्तीर्ण निर्धारित की गई है। प्रशिक्षण के उपरांत अंत्यावसायी विकास निगम द्वारा ऋण स्वीकृत करने का भी प्रावधान किया गया है।
Advertisement

Advertisement
नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

Loading...

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Loading...