Claim Objection - दावा आपत्ति आंमत्रित

कोण्डागांव : जिला पंचायत के तहत सहायक प्रोग्रामर (संविदा) के रिक्त पदो पर 5 मई तक दावा आपत्ति आंमत्रित

जिलां पंचायत कोण्डगांव द्वारा जारी विज्ञप्ति अनुसार महात्मा गांधी नरेगा में जिला स्तर पर समन्वयक (शिकायत निवारण) (संविदा), जनपद पंचायत स्तर सहायक प्रोग्रामर (संविदा) के रिक्त पदों हेतु प्राप्त आवेदन पत्रो एंव प्रमाण पत्रो की कार्यालय द्वारा गठित जांच समिति के अन्तर्गत सूक्ष्म जांच के उपरान्त आवेदित अभ्यर्थियो की सूची दावा आपत्ति हेतु जिला पंचायत के सूचना पटल में चस्पा किया गया है और इसे एन.आई.सी. के वेबसाईट www.kondagaon.gov.in में देखा जा सकता है।
प्रकाशित सूची के संबध में आवेदक अपना दावा आपत्ति सुसंगत प्रमाणक दस्तावेजो के साथ दिनांक 02.05.2018 तक कार्यालयीन समय में रजिर्स्टड डाक अथवा स्वंय उपस्थित होकर प्रस्तुत कर सकतें है।आवदेन पत्रो में स्वयं का नाम पते सहित आवेदन का सरल क्रमांक अंकित किया जाना आवश्यक होगा निर्धारित तिथि के पश्चात प्राप्त आवेदनो एंव ईमेल से प्राप्त आवेदनो पर विचार नही किया जायेगा रजिर्स्टड डाक से भेजे गये दावा आपत्ति आवेदन डाक विभाग अथवा किसी अन्य कारणवश विलम्ब से प्राप्त होने पर जिला पंचायत कोई जिम्मेवारी नही रहेगी।



सुकमा : 2 मई तक दावा आपत्ति आमंत्रित

जिला पंचायत कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार राष्ट्रीय ग्रामीण स्वराज के संचालन हेतु जिला स्तर के रिक्त पद जिला समन्वयक पर संविदा भर्ती पर युवाओं से आवेदन बुलाए गए थे, जिन आवेदनों की जांच उपरान्त पात्र-अपात्र की सूची जारी किया गया हैं। इस सूची के संबंध में जिस किसी अभ्यर्थी को आपत्ति हो तो वे अपना दावा आपत्ति 2 मई तक कार्यालयीन समय में कार्यालय जिला पंचायत सुकमा के आवक-जावक शाखा में प्रस्तुत कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए जिले की वेबसाईट www.sukma.gov.in में भी अवलोकन किया जा सकता हैं।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...