महासमुंद : जिला सलाहकार वरीयता सूची जारी : दस्तावेज सत्यापन 23 अप्रैल को

जिला पंचायत महासमुंद, द्वारा जिला स्वच्छ भारत मिशन (ग्रामीण) अंतर्गत जिला सलाहकार पद की संविदा भर्ती के लिए पात्र-अपात्र सूची का दावा-आपत्ति का निराकरण कर शैक्षणिक अर्हता एवं अनुभव के आधार पर वरीयता सूची जारी की गई हैं। जिला पंचायत से मिली जानकारी के अनुसार 23 अप्रैल को सुबह 11 बजे जिला पंचायत के सभाकक्ष में जिला सलाहकार पद के लिए दस्तावेज सत्यापन एवं समूह चर्चा व व्यक्तिगत साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा।
इसके लिए वरीयता सूची से एक पद के विरूद्ध 10 अभ्यर्थियों को बुलाया गया है, जिसकी सूचना अभ्यर्थियों को उनके पत्र व्यवहार के पते पर डाक के माध्यम से भेजा जा चुका है। अभ्यर्थियों को बुलाया पत्र नहीं मिलने की स्थिति में वेबसाईड पर जारी मेरिट सूची के अनुसार ही वह अभ्यर्थी नियत तिथि एवं समय पर उपस्थिति सुनिश्चित करेंगे। इसके अलावा जिले के वेबसाईड www.mahasamund.gov.inwww.cg.nic.in/mahasamund पर सूची का अवलोकन किया जा सकता हैं।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...