ICDS Dhamatari Recruitment Result 2018 : एकीकृत बाल विकास परियोजना नगरी में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के रिक्त पद पर दावा-आपत्ति 04 मई तक

Advertisement
ICDS Dhamatari Recruitment Result 2018
एकीकृत बाल विकास परियोजना नगरी में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के रिक्त पद पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए गए थे। प्राप्त आवेदन पत्रों के मूल्यांकन उपरांत सूची दावा-आपत्ति के लिए एकीकृत बाल विकास परियोजना नगरी और जनपद पंचायत नगरी में चस्पा की गई है। परियोजना अधिकारी ने बताया कि यदि किसी आवेदनकर्ता को जारी सूची पर आपत्ति हो तो वह आगामी 04 मई तक परियोजना कार्यालय नगरी में दावा-आपत्ति प्रस्तुत कर सकते हैं। साफ तौर पर कहा गया कि नियत समयावधि के बाद मिले दावा-आपत्ति को स्वीकार नहीं किया जाएगा।
ज्ञात हो कि एकीकृत बाल विकास परियोजना नगरी के तहत् आंगनबाड़ी केन्द्र रायपारा केरेगांव, दरगहन केन्द्र क्रमांक 01 और छिन्दभर्री में कार्यकर्ता, मिनी आंगनबाड़ी केन्द्र दुगली, मुकुन्दपुर भतकापारा और लिखमा में मिनी कार्यकर्ता के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए गए थे। इसी तरह आंगनबाड़ी केन्द्र हीरापुर, हरदीभाठा, गोविन्दपुर, एकावारी, रिसगांव, मारदापोटी, बेलरगांव आवासपारा, केन्द्र क्रमांक 01 सेमरा, फरसियां और केन्द्र क्रमांक 03 नवागांव में सहायिका के रिक्त पद पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए गए थे।
Advertisement

Click here to Join our Telegram Channel for Update - Don't miss


Advertisement

Click here to Join our Telegram Channel for Update - Don't miss

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

Loading...
Advertisement

Loading...