जगदलपुर : प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 19 अप्रैल को


जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 19 अप्रैल को जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय के पास आड़ावाल जगदलपुर में सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक किया गया है। प्लेसमेंट कैम्प में मेसर्स एलर्ट कमांडोस प्रा.लि. द्वारा मदिरा दुकानों के लिए चीफ सेल्समेन, सेल्समेन, एम.पी.डब्ल्यू एवं सिक्यूरिटी गार्ड पद हेतु साक्षात्कार लिया जाएगा। इच्छुक आवेदक की आयु सीमा 25 से 40 वर्ष के बीच होना चाहिए।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...