Job Fair | Placement Camp | बेरोजगार युवाओं के लिए प्लेसमेंट कैम्प | प्लेसमेंट तिथि 29 मई 2018

Advertisement
रायपुर : 29 मई को रोजगार मेला
शिक्षित बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से जिला रोजगार एवं स्वरोजगार केन्द्र, रायपुर द्वारा 29 मई को रोजगार मेला काआयोजन किया जा रहा है। यह मेला जयस्तंभ चैक के पास प्लेटिनम कॉलेज में सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक आयोजित होगा। मेला के माध्यम से निजी क्षेत्रके नियोजकों द्वारा 300 से अधिक विभिन्न पदों पर भर्ती की कार्यवाही की जाएगी। ऐसे आवेदक जो कक्षा 10वीं से स्नातक उत्तीर्ण हो, वे प्लेसमेंट कैम्प कीसाक्षात्कार प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकते  है। इस संबंध में अधिक जानकारी जिला रोजगार कार्यालय रायपुर से प्राप्त की जा सकती है।


रायपुर : 26 मई को प्लेसमेंट कैम्प
जिला रोजगार एवं स्वरोजगार केन्द्र, रायपुर द्वारा शिक्षित बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 26 मई को प्लेसमेंट कैम्प काआयोजन किया जा रहा है। यह प्लेसमेंट कैम्प रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, राजभवन के पास, रायपुर में पूर्वान्ह 11 बजे से अपरान्ह 3 बजेतक आयोजित होगा। प्लेसमेंट कैम्प में निजी संस्था केप्सटन ट्रेनिंग एकेडमी द्वारा सिक्यूरिटी गार्ड के कुल 150 पदों एवं डी.एच.एफ.एल. लाईफ इंश्योरेंस कंपनी द्वारा सेल्स मैनेजर के15 पदों पर भर्ती की कार्यवाही की जाएगी। ऐसे आवेदक जो 10वीं, 12वीं एवं स्नातक उत्तीर्ण हो एवं विशाखापट्टनम में कार्य करने के इच्छुक हो, वे प्लेसमेंट कैम्पकी साक्षात्कार प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकते हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी जिला रोजगार कार्यालय, रायपुर से प्राप्त की जा सकती है।


जांजगीर-चांपा : प्लेसमेंट शिविर 18 मई को
जिला रोजगार एवं स्व-रोजगार केन्द्र में 18 मई को एक दिवसीय प्लेसमेंट शिविर का आयोजन किया गया है। शिविर में कोटक महिन्द्रा लाईफ इंश्योरेंस कंपनी में लाईफ एडवाईजर के 10 पदों पर 12 कक्षा उत्तीर्ण युवाओं की भर्ती की जाएगी। इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित तिथि को पूर्वान्ह 11 बजे से सायं 4 बजे तक आवश्यकदस्तावेजों के साथ उपस्थित हो सकते हैं।




कोण्डागांव : जिला रोजगार एंव स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र कोण्डागांव में 17 मई 2018 को प्लेसमेंट कैम्प

जिला रोजगार एंव स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र के द्वारा जिले के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्‍ध कराने के उद्देश्‍य से 17 मई 2018 को प्रातः 11 बजे से सांय 03 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया है। जिसमें सर्वेयर के 25 पोस्‍ट एवं ब्‍लॉक को-ऑर्डिनेटर के 05 पद कुल 25 पदों के लिए आवेदन प्राप्‍त किये जायेंगे।
इन पदों के लिए योग्‍यता 10वीं/12वीं/स्‍नातक डिग्री निर्धारित की गयी है और चयनित उम्‍मीदवारों को 8000-10000/- रूपये प्रतिमाह सैलेरी प्रदान की जायेगी। इच्छुक आवेदक उक्त प्लेसमेंट कैप्म में शामिल होकर विभाग को आवेदन प्रस्‍तुत कर सकते हैं।

बाहरी लिंक (External Link) :- विभागीय विज्ञापन नीचे दिये गये लिंक से डाउनलोड करें। 

Advertisement

Advertisement
नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

Loading...
Advertisement

Loading...

अन्य सरकारी नौकरी