Placement Camp - बेरोजगार युवाओं के लिए विभिन्न जिलों में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन, प्लेसमेंट तिथि 05, 07 एवं 09 मई 2018

Advertisement

रोजगार कार्यालय बीजापुर में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर पद के लिए प्‍लेसमेंटकैंप 09 को 

जिला रोजगार कार्यालय बीजापुर द्वारा जिले के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्‍ध कराने के उद्देश्‍य से 09 मई 2018 को प्‍लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया है। जिसमें कॉलमी सर्विसेस प्राइवेट लिमिटेड बस्‍तर संभाग के द्वारा इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के 10 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन लिये जायेंगे। इसके लिए आवेदक के पास इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिग्री/डिप्‍लोमा होना चाहिए। चयनित उम्‍मीदवारों को 8000 से 10000 रूपये प्रतिमाह सैलेरी प्रदान की जायेगी। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार जो इन पदों के लिए निर्धारित शैक्षणिक योग्यता एवं अन्य अर्हताओं की पूर्ति करते हों, वे निर्धारित समय-सीमा के भीतर विभाग को अपना आवेदन प्रस्‍तुत कर सकते हैं।

बाहरी लिंक (External Link) :- विभागीय विज्ञापन नीचे दिये गये लिंक से डाउनलोड करें। 


कोण्डागांव : जिला रोजगार एंव स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र कोण्डागांव में 7 मई को प्लेमेंट कैम्प 

जिला रोजगार एंव स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र के द्वारा जारी विज्ञप्ति अनुसार दिनांक 07 मई 2018 को प्रातः 11 बजे से सांय 03 बजे तक जिला रोजगार एंव स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र कोण्डागांव में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया है। जिसमें इलेक्ट्रीकल इंजीनियर की 20 पोस्ट (शैक्षणिक योग्यता, डिप्लोमा,डिग्री, वेतन 8000-10000 तक) कार्यस्थल बस्तर संभाग में कोण्डागांव, कांकेर, नारायणपुर एंव जगदलपुर में है। अतः बस्तर संभाग के इच्छुक आवेदक उक्त प्लेसमेंट कैप्म में शामिल हो सकतें है।


रोजगार कार्यालय सुकमा में फील्‍ड इंजीनियर पद के लिए प्‍लेसमेंटकैंप 05 को 

जिला रोजगार कार्यालय सुकमा द्वारा जिले के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्‍ध कराने के उद्देश्‍य से 05 मई 2018 को प्‍लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया है। जिसमें कॉलमी सर्विसेस प्राइवेट लिमिटेड रायपुर के द्वारा फील्‍ड इंजीनियर के 10 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन लिये जायेंगे। इसके लिए आवेदक के पास इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिग्री/डिप्‍लोमा होना चाहिए। चयनित उम्‍मीदवारों को 8000 से 10000 रूपये प्रतिमाह सैलेरी प्रदान की जायेगी। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार जो इन पदों के लिए निर्धारित शैक्षणिक योग्यता एवं अन्य अर्हताओं की पूर्ति करते हों, वे निर्धारित समय-सीमा के भीतर विभाग को अपना आवेदन प्रस्‍तुत कर सकते हैं।

बाहरी लिंक (External Link) :- विभागीय विज्ञापन नीचे दिये गये लिंक से डाउनलोड करें। 

गरियाबंद : आजीविका दिवस सह रोजगार मेले का आयोजन 5 मई को 

शासन के निर्देशानुसार जिला कौशल विकास प्राधिकरण, राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन तथा जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र गरियाबंद द्वारा आगामी 5 मई को सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक वन विभाग के ऑक्सन हाल गरियाबंद में आजीविका दिवस मनाया जायेगा। कार्यक्रम में जिला स्तरीय रोजगार मेला का भी आयोजन किया जायेगा , जिसमें 10 निजी कंपनियों द्वारा कुल 1725 पदों पर भर्ती हेतु मार्गदर्शन दिया जायेगा। 18 से 40 आयु वर्ग के 8वीं, 10वीं, 12वीं, स्नातक, स्नात्कोत्तर तथा फायर सेफ्टी में डिप्लोमाधारी युवक युवतियों को योग्यता के अनुरूप रोजगार उपलब्ध कराया जायेगा। इच्छुक युवक-युवती आजीविका दिवस सह रोजगार मेले में समस्त दस्तावेजों सहित उपस्थित होकर इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं।


रायपुर : युवाओं के लिए प्लेसमेंट कैम्प 5 मई को 

शिक्षित बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से एवं आजीविका दिवस के उपलक्ष्य में 5 मई को इंडोर स्टेडियम बूढ़ातालाब रायपुर में प्लेसमेंट कैम्प आयोजित किया गया है। प्लेसमेंट कैम्प सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक आयोजित होगा। प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से निजी क्षेत्र की संस्थाओं में ए.पी.बी प्रमोटर, एकाउंटेट, कम्प्यूटर आॅपेरटर, सुपरवाईजर, बैंक आॅफिस सेल्स, बैंक आॅफिसर, आॅटोमोबाईल सेल्स, सेल्स आॅफिसर, कलेक्शनआॅफिसर, लोन आॅफिसर एवं टेली कॉलर के 215 पदों पर भर्ती की जाएगी। ऐसे आवेदक 12वीं, स्नातक, आईटीआई, बी.ई. कम्प्यूटर प्रशिक्षित एवं एकाउंटेंटप्रशिक्षित आवेदक प्लेसमेंट कैम्प की साक्षात्कार प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकते हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी जिला रोजगार कार्यालय रायपुर के दूरभाष 0771-2582862 अथवा मो. नं. 94063-46840 से प्राप्त की जा सकती है।


बलरामपुर : प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन  5 को 

जिले के बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र बलरामपुर द्वारा 05 मई 2018 को प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन लाईव्हलीहूड काॅलेज बलरामपुर में किया गया है। उक्त कार्यक्रम में ग्रीन क्राॅप एग्रीकल्चर एण्ड इंस्टीट्यूट इंडिया लिमिटेड रायपुर द्वारा पंचायत सर्वेयर-कम-सेल्समैन के 160 पद, सिक्युरिटी गार्ड-कम-सेल्स सुपरवाईजर के 30 पद, सेल्स आॅफिसर के 30 पद, सेल्स मैनेजर के 10 पद, इलेक्ट्रीशियन/मैकेनिकल के 50 पद, योगा ट्रेनर के 30 पद, वाहन चालक के 50 पदों पर भर्ती किया जाना है। उक्त पदों में भर्ती के लिए इच्छुक युवा प्लेसमेंट कैम्प में शामिल हो सकते हैं।


बेमेतरा : प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन  5 को 

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र बेमेतरा द्वारा 5 मई 2018 को पूर्वान्ह 10.30 बजे से शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान कोबिया चैक बेमेतरा में निजी क्षेत्र के प्रतिष्ठान द्वारा प्लेसमेन्ट कैम्प का आयेाजन किया गया हैं। जिला रोजगार अधिकारी श्री आर.के. कुर्रे से मिली जानकारी के अनुसार रोजगारकार्यालय बेमेतरा में पंजीकृत आवेदक इस प्लेसमेंट कैम्प में शामिल हो सकते है। प्लेसमेंट कैम्प में निजी नियोजक कॉल मी सर्विसेस टैगोर नगर रायपुर शामिलहो रहे है। इनके द्वारा इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के 10 पदों पर योग्य प्रत्याशियों की भर्ती की जाएगी। प्लेसमेन्ट में शामिल होने वाले आवेदक अपनी शैक्षणिक योग्यता संबंधित समस्त दस्तावेज, रोजगार पंजीयन, निवास प्रमाणपत्र तथा जाति प्रमाण पत्र के साथ निर्धारित तिथि और समय पर प्लेसमेंट/मेला स्थल परउपस्थित हो सकते है। पदों, योग्यता, आयु एवं अनुभव से संबंधित जानकारी आवेदक प्लसमेंट कैम्प स्थल पर प्राप्त कर सकते है। रिक्तियों से संबंधित विस्तृतजानकारी के लिए रोजगार कार्यालय बेमेतरा के नोटिस बोर्ड एवं सोशल मीडिया फेसबुक डॉट कॉम/एम्प्लायमेन्ट आॅफिस बेमेतरा पर प्राप्त करते है।

बेमेतरा : आजीविका एवं कौशल विकास मेला  5 को 

ग्राम सुराज अभियान 2018 के अंतर्गत शनिवार 05 मई को सबेरे 11 बजे आई.टी.आई. परिसर बेेमेतरा में आजीविका, कौशल विकास एवं रोजगार मेला काआयोजन किया जायेगा। जिला कौशल विकास प्राधिकरण एवं जिला परियोजना लाईवलीहुड कॉलेज बेमेतरा के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित हो रहा है। जिलाकौशल विकास प्राधिकरण के अधिकारियों ने बताया कि इस मेले में आजीविका से संबंधित कौशल उन्नयन कार्यक्रम और स्व रोजगार योजना की जानकारी दीजायेगी। बताया गया कि इसके साथ ही ग्रामीण युवाओं को विभिन्न व्यावसायों के पाठ्यक्रमों में चिन्हांकित कर उनकी अभिरूचि अनुसार प्रशिक्षण के लिए पंजीयन किया जायेगा। ताकि स्थानीय बाजार मांग के अनुसार उन्हें प्रशिक्षण देकर हुनरमंद बनाया जा सके। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कौशल विकास योजना केतहत प्रशिक्षित हितग्राहियों को प्रमाण पत्र, श्रम पंजीयन भी किया जायेगा। साथ ही स्वरोजगार हेतु इच्छुक हितग्राहियों को मुद्रा लोन की जानकारी दी जायेगी।अधिकारियों ने बताया कि कार्यक्रम में प्रशिक्षण की काउंसलिंग के इच्छुक हितग्राहियों के ऋण के आवेदन भी लिए जाएंगे।
Advertisement

Advertisement
नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

Loading...
Advertisement

Loading...

अन्य सरकारी नौकरी