ZP Balrampur Recruitment 2018 | लाईवलीहुड कॉलेज बलरामपुर में कम्‍प्‍यूटर प्रशिक्षक भर्ती, अंतिम‍ तिथि 21 मई 2018

ZP Balrampur Recruitment 2018 
जिला परियोजना लाईवलीहुड कॉलेज सोसायटी बलरामपुर, छत्‍तीसगढ़ ने कम्‍प्‍यूटर प्रशिक्षक पद के लिए विज्ञापन जारी किया है। इसके लिए छ.ग. के स्‍थानीय/जिले के मूल निवासियों से 21 मई 2018 तक आवेदन आमंत्रित किया है। इस पद के लिए आवेदक की शैक्षणिक योग्‍यता बीसीए अथवा एमसीए डिग्री होना निर्धारित किया गया है, जबकि सैलेरी कलेक्‍टर 200/- रूपये प्रतिघंटे निर्धारित की गयी है। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार जो इन पदों के लिए निर्धारित शैक्षणिक योग्यता एवं अन्य अर्हताओं की पूर्ति करते हों, वे निर्धारित समय-सीमा के भीतर विभाग को अपना आवेदन पंजीकृत डाक/स्‍पीड पोस्‍ट/ E-Mail ID – zp.balrampur.cg@gmail.com पर प्रस्‍तुत कर सकते हैं। 


Zila Panchayat Balrampur Recruitment 2018 – Apply for Computer Instructor Job Vacancy 


इस भर्ती सूचना के अंतर्गत अन्य सभी विवरण जैसे शैक्षणिक योग्‍यता, आयु सीमा, आवेदन प्रक्रिया, अनुभव एवं चयन प्रक्रिया की जानकारी www.jobskind.com के इस पेज में नीचे दी गई है। www.jobskind.com पर प्रतिदिन रोजगार सूचनाओं की नवीनतम जानकारी पोस्‍ट की जाती है। अत: रोजगार के नवीनतम सूचनाओं की जानकारी के लिए इस वेबसाइट पर प्रतिदिन विजिट करें। इस रोजगार के लिए आप विभाग द्वारा प्रकाशित आधिकारिक अधिसूचना इस पेज के अंत में दिये गये विभागीय नोटिफिकेशन लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

Click here to Join our Telegram Channel for Update - Don't miss

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...