CG Vyapam DEAG Result 2018 - व्यापम द्वारा आयोजित संयुक्त भर्ती परीक्षा प्रथम चरण के परिणाम घोषित

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा राज्य शासन के तेरह विभिन्न विभागों के अंतर्गत डाटा एंट्री ऑपरेटर एवं सहायक ग्रेड-3 के पदो हेतु आयोजित लिखित परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। परीक्षा 25 फरवरी 2018 को पूर्वान्ह 10 बजे से 1.15 बजे तक आयोजित की गई थी। परीक्षा परिणाम व्यापम की वेबसाईट cgvyapam.choice.gov.in पर अपलोड कर दी गई है। डाटा एंट्री ऑपरेटर एवं सहायक ग्रेड-3 के कुल रिक्त पदो के 5 गुना अभ्यर्थियों को कौशल परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा।
व्यापम के अधिकारियों ने बताया कि इस परीक्षा के माडल उत्तर व्यापम के वेबसाईट पर अप्रैल 2018 को प्रदर्शित किया गया था तथा 13 अप्रैल 2018 को शाम 5 बजे तक सप्रमाण दावा आपत्ति प्रस्तुत करने हेतु अंतिम तिथि निर्धारित की गई थी। सभी प्राप्त दावा आपत्तियों का निराकरण विषय विशेषज्ञों द्वारा किया गया है।

संयुक्त भर्ती परीक्षा- 2018 (DEAG18) के प्रथम चरण परीक्षा परिणाम एवं कौशल परीक्षा के लिए पात्र अभ्यर्थियों की सूची। 

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...