Joining Order - व्याख्याता नगरीय निकाय भर्ती : दूसरे चरण में चयनित अभ्यर्थियों को एक सप्ताह में अभिलेख जमा करने के निर्देश

Advertisement
Joining Order - व्याख्याता नगरीय निकाय भर्ती 
नगरीय प्रशासन और विकास विभाग द्वारा नगरीय निकायों में व्याख्याताओं की भर्ती वर्ष 2017 के द्वितीय चरण में चयनित अभ्यर्थियों को निकाय आवंटित कर दिए गए हैं। संचालक नगरीय प्रशासन एवं विकास संचालनालय रायपुर ने समस्त अभ्यर्थियो को सूचित किया है कि वे एक सप्ताह के भीतर अपने आवंटित निकाय में जाकर अभिलेखों का परीक्षण करवा लें। संचालनालय के अधिकारियों ने आज यहां बताया कि चयनित अभ्यर्थियों के पदस्थापनाओं के लिए दूसरे चरण की काउंसिलिंग ऑनलाइन करवाई गई थी, जिसमें उनके वरिष्ठता क्रम का अंकन किया गया।

Nagriya Nikay Sikshak Panchayat Bharti 2018

जिन अभ्यर्थियों ने द्वितीय ऑनलाइन काउंसिंलिंग में शामिल होकर अपनी वरिष्ठता क्रम संचालनालय की वेबसाइट में अंकित किया था, उन्हें निकायों का आवंटन मेरिट श्रेणी और अंकित वरीयता के आधार पर किया गया। निकाय आवंटन सूची के अनुसार अभ्यर्थियों को अपने आवंटित निकायों में जाकर विज्ञापन में दर्शित शैक्षणिक योग्यता और अन्य संबंधित अभिलेख परीक्षण के लिए जमा करवाना होगा। अभिलेख परीक्षण में सफल होने पर अभ्यर्थियों को संबंधित नगरीय निकाय द्वारा निर्धारित प्रक्रिया के अनुसार नियुक्ति पत्र जारी किया जाएगा।
Advertisement

Advertisement
नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

Loading...
Advertisement

Loading...

अन्य सरकारी नौकरी