बिलासपुर : आंगनबाड़ी सहायिकाओं की नियुक्ति हेतु दावा-आपत्ति 3 अगस्त से 12 अगस्त तक आमंत्रित

एकीकृत बाल विकास परियोजना सकरी जिला बिलासपुर के अन्तर्गत आंगनबाड़ी केन्द्र परसदा 2, आंगनबाड़ी केन्द्र, लमेर 2 तथा आंगनबाड़ी केन्द्र छतौना 2 में सहायिका के रिक्त पद के लिये 29 जनवरी से 12 फरवरी तक आवेदन आमंत्रित किये गये थे। इन केन्द्रों के लिये मूल्यांकन समिति द्वारा अनंतिम मूल्यांकन सूची जारी की गयी है।

परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास परियोजना सकरी से प्राप्त जानकारी अनुसार अनंतिम सूची परियोजना कार्यालय सकरी एवं जनपद पंचायत तखतपुर के सूचना पटल पर चस्पा की गयी है। उक्त सूची में किसी भी आवेदिका को किसी प्रकार की आपत्ति हो तो वे दिनांक 3 अगस्त से 12 अगस्त तक कार्यालयीन समय में कार्यालय परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास परियोजना सकरी वार्ड क्रमांक 2 बंधवापारा सकरी में दावा-आपत्ति कर सकते हैं। निर्धारित तिथि उपरांत दावा-आपत्ति स्वीकार नहीं की जायेगी।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...