Yuva Carrier Nirman Scheme 2018-19 : इंजीनियरिंग एवं मेडिकल प्रवेश परीक्षाओं के कोचिंग हेतु आवेदन 14 सितम्बर 2018 तक

Yuva Carrier Nirman Scheme 2018-19
आदिम जाति, अनुसूचित जाति विकास विभाग द्वारा राज्य के अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति वर्ग के कक्षा बारहवीं उत्तीर्ण 100 अभ्यर्थी (64 अनुसूचित जनजाति, 36 अनुसूचित जाति) जो ड्राप लेकर इंजीनियरिंग एवं मेडिकल प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी करना चाहते हैं, उन्हें उत्कृष्ठ कोचिंग संस्थानों में प्रवेश कराया जाएगा।

यह कोचिंग एक वर्ष के लिए या प्रतियोगी परीक्षा के होने तक जो भी पहले हो तक के लिए होगा। इसके अंतर्गत विद्यार्थी को कोचिंग, आवास, भोजन, चिकित्सा आदि नि:शुल्‍क प्रदान किया जाएगा। इच्छुक विद्यार्थी अपना आवेदन 14 सितम्बर 2018 तक सभी अभिलेखों के साथ जिला कार्यालय के आदिवासी विकास विभाग कक्ष में जमा कर सकते हैं। विस्तृत जानकारी एवं प्रपत्र आदिवासी विकास विभाग के वेबसाईट ट्रायबल डॉट सीजी डॉट जीओवी डॉट इन पर देखी जा सकती है।

बाहरी लिंक (External Link) :- विभागीय विज्ञापन नीचे दिये गये लिंक से डाउनलोड करें। 

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...