Surajpur Recruitment 2018 : सूरजपुर : श्रम मित्र के पद हेतु आवेदन 30 अगस्त 2018 तक

कलेक्टर श्री के.सी. देवसेनापति के निर्देशन में श्रम पदाधिकारी श्री के0के0 सिंह से प्राप्त जानकारी अनुसार सूरजपुर जिले के विकासखण्ड तथा नगर निगम क्षेत्र एवं नगर पालिका व नगर पंचायत क्षेत्र में पंजीकृत निर्माणी श्रमिकों (महिला/पुरूष) से आवेदन पत्र सेक्टरवार आमंत्रित किया गया है। श्रम मित्रों का चयन रिक्त सेक्टर से ही किया जायेगा। अतः संबंधित सेक्टर के पंचायतों व नगर पंचायतों के ही आवेदन स्वीकार किये जायेंगे।

श्रम मित्र के पद हेतु न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता आठवीं उत्तीर्ण होना चाहिए, आवेदनकर्ता उसी सेक्टर का निवासी होना चाहिए, छ0ग0 भवन निर्माण एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार मण्डल का हितग्राही पंजीयन कार्ड, न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता की अंकसूची की छायाप्रति, पासपोर्ट साईज फोटो चिपकाकर स्व-प्रमाणित कार्यालय श्रम पदाधिकारी सूरजपुर में 30 अगस्त 2018 तक कार्यालयीन दिवस व समय में जमा कर सकते हैं तथा आवेदन पत्र के साथ आवेदन पत्र की छायाप्रति पावती के लिए अपने साथ उपलब्ध रखें। डाक द्वारा प्रेषित आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जायेगा। अधिकारी जानकारी हेतु कार्यालय श्रम पदाधिकारी जिला सूरजपुर से संपर्क किया जा सकता है।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...