Document Verification Date Sheet for ADO Post : सहायक विकास विस्तार अधिकारी के पदों में भर्ती के लिए दस्तावेज सत्यापन की तिथि अब 11 सितम्बर तक

ADO Recruitment Document Verification Notice 2018 :
राज्य शासन द्वारा पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग अंतर्गत सहायक विकास विस्तार अधिकारी के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए दस्तावेज सत्यापन की तिथि में वृद्धि की गई है। अब अभ्यर्थी 11 सितम्बर तक विकास आयुक्त कार्यालय, इन्द्रावती भवन, अटल नगर (नया रायपुर) में कार्यालयीन समय में उपस्थित होकर मूल दस्तावेजों का सत्यापन करा सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि सहायक विकास विस्तार अधिकारी के रिक्त पदों के लिए व्यापम द्वारा परीक्षा ली गई थी। व्यापम से प्राप्त परीक्षा परिणाम के अनुसार वरीयता प्राप्त अभ्यर्थियों के मूल दस्तावेजों का सत्यापन विभाग द्वारा किया जा रहा है। निर्धारित तिथि के बाद वांछित दस्तावेज अथवा अभ्यर्थियों के दावा आपत्ति स्वीकार नहीं किए जाएंगे। अभ्यर्थी प्रावधिक चयनसूची का अवलोकन विभागीय वेबसाइट http://prd.cg.gov.in में कर सकते हैं।


नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...