राज्य सेवा परीक्षा (CG PSC) 2016 के नायब तहसीलदार के पद पर चयनित अभ्यर्थियाें की नियुक्ति अादेश निरस्त, जानिये पूरी खबर

राज्य सेवा परीक्षा 2016 के माध्यम से चयनित 76 नायब तहसीलदारों की सूची एवं 19 अभ्यर्थियों की अनुपूरक सूची विभाग को उपलब्ध कराई गई थी, तत्‍पश्‍चात छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग द्वारा चयनित 76 अभ्यर्थियों को विभागीय आदेश द्वारा नायब तहसीलदार के पद पर नियुक्ति आदेश जारी किया गया था । उक्त आदेश में अभ्यर्थियों को 07.06.2018 तक पदस्थापना स्थल में कार्यभार ग्रहण करने हेतु शर्त रखी गई थी।
विभाग द्वारा जारी नियुक्ति आदेश के पालन में अभी तक कुल 58 अभ्यर्थियों द्वारा नायब तहसीलदार के पद पर कार्यभार ग्रहण कर लिया गया है तथा शेष 17 अभ्यर्थियों द्वारा नियुक्ति आदेश के पालन में कार्यभार ग्रहण नहीं किए जाने के कारण नियुक्ति आदेश निरस्त किया गया है। जिन अभ्‍यर्थियों के नियुक्ति आदेश निरस्‍त किया गया है, उनके विवरण निम्‍नानुसार है -




  • यदि आपको यह खबर/लेख पसंद आई तो इसे अपने दोस्‍तों को शेयर करना ना भूलें।
  • यदि आपके कोई सुझाव हो तो अपने दिल की बातों को नीचे कमेंट में जरूर बताएं।
  • हमारे सभी खबरों के अपडेट के लिए हमे Follow जरूर करें और पीले बटन को दबाना ना भूलें।

जानकारी यहां से डाऊनलोड करें।


नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...