A Complete Job Portal for CG Govt Jobs Notification. This portal provides latest jobs information about government vacancy.

अपना 10वीं/12वीं परीक्षा परिणाम यहाँ चेक करें. Check Your 10th/12th Result 2019 Here
वाट्स अप ग्रुप ज्‍वाईन करने के लिए 8319117767 पर Job लिखकर भेजें या नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
क्‍या आप फेक न्‍यूज प्राप्‍त करना चाहते हैं ? यदि हां, तो यह वेबसाइट आपके लिए नहीं है।
जॉब्‍सकाईंड डॉट कॉम (www.jobskind.com) पर आप छत्‍तीसगढ़ के सभी छोटे-बड़े रोजगार संबंधी सही सूचनाएं प्राप्‍त करते हैं। अत: प्रतिदिवस इस वेबसाइट पर विजिट करें और अपने दोस्तों को भी विजिट करने के लिए कहें।

Friday, November 16, 2018

CG Vyapam Staff Nurse Document Verification Notice-2018-19 – छ.ग. व्‍यापमं द्वारा स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में स्‍टॉफ नर्स सीधी भर्ती हेतु दस्‍तावेज सत्‍यापन सूचना

CG Vyapam Staff Nurse Document Verification

संचालक संचालनालय स्वास्थ्य सेवाऐं छ0ग0 के द्वारा स्‍टाफ नर्स की सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर ऑनलाईन आवेदन मंगाया गया था एवं भर्ती परीक्षा आयोजित की गयी थी। इस प्रकार छ.ग. व्यावसायिक परीक्षा मण्डल रायपुर के माध्यम से स्टाफ नर्स के पद पर भर्ती हेतु बस्तर संभाग के अभ्‍यर्थियों का मूल प्रमाण पत्रों का सत्यापन दिनांक 28 नवम्‍बर 2018 से 30 नवम्‍बर 2018 तक किया जाना है जिसके लिए सूची अनुसार अनारक्षित/अपिव/अ.ज.जा/अजा वर्ग के अभ्यार्थियों को रेंक के अनुसार सत्यापन हेतु आमंत्रित किया जा रहा है।


बस्तर संभाग हेतु अनारक्षित वर्ग से अभ्यार्थी जिन्होने 66 प्रतिशत से 44 प्रतिशत तक अंक प्राप्त किया है जिनका बस्तर संभाग के ओवर ऑल रेंक 01 से 101 तक है एवं अन्य विछड़ा वर्ग के अभ्यार्थी जिन्होंने 57 प्रतिशत से 43 प्रतिशत तक अंक प्राप्त किया है जिनका केटेगरी रेंक 01 से 28 तक है एवं अ.ज.जा. वर्ग के अभ्यार्थी जिन्होने 58 प्रतिशत से 37 प्रतिशत तक अंक प्राप्त किया है जिनका केटेगरी रेंक 01 से 100 तक है उनका प्रमाण पत्रों का सत्यापन दिनांक 28.11.2018 को समय 10.30 बजे से किया जावेगा। 

अनुसूचित जनजाति वर्ग के अभ्यार्थी जो 37 प्रतिशत से 26 प्रतिशत तक अंक प्राप्त किये है। जिनका केटेगरी रेंक 101 से 250 तक है उन अभ्यार्थियों का प्रमाण पत्रों का सत्यापन दिनांक 29 नवम्‍बर 2018 को किया जावेगा। अनुसूचित जनजाति वर्ग के अभ्यार्थियों जो 26 प्रतिशत से 23 प्रतिशत तक अंक प्राप्त किये है। जिनका केटेगेरी रेंक 251 से 329 तक है एवं अनुसूचित जाति वर्ग के अभ्यार्थी जिनका प्राप्तांक 55 से 43 प्रतिशत तक केटेगेरी रेंक 01 से 06 तक एवं दिव्याग केटेगरी प्राप्तांक 37 प्रतिशत से 23 तक केटेगेरी रेंक 01 से 03 तक एवं भूतपूर्व सैनिक 39 प्रतिशत से 33 तक केटेगरी रेंक 01 को दिनांक 30 नवम्‍बर 2018 को समय 10.30 बजे से कार्यालय संभागीय संयुक्त संचालक स्वास्थ्य सेवाएँ बस्तर संभाग जगदलपुर कार्यालय में अपने सम्पूर्ण मूल दस्तावेजों साथ एवं मूल दस्तावेजों की 01 सेट स्व हस्ताक्षरीत प्रमाण पत्रो की छाया प्रति व 1 वर्तमान का पासपोर्ट साईज फोटो के साथ उल्लेखित तिथी एवं समय में उपस्थित होकर सत्‍यापन करा सकेंगे। 

उपरोक्त तिथी पर उपस्थित नहीं होने से अभ्‍यर्थी को उक्त भर्ती प्रक्रिया में शामिल नहीं किया जावेगा तथा अभ्यर्थी की उम्मीदवारी स्वतः निरस्त कर दी जावेगी जिसके लिए किसी भी प्रकार का कोई भी दावा विभाग द्वारा मान्य नही किया जावेगा। प्रमाण पत्रों के सत्यापन हेतु किसी प्रकार का यात्रा भत्ता देय नही होगा।


Click here to Join our Telegram Channel for Update - Don't miss

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Share:
Loading...
Copyright © Jobskind.com | A Complete Job Portal for CG Govt Recruitment 2019 For: Sitemap.xml