Jawahar Navodaya Vidyalaya Korba Admission Test 2018-19, जवाहर नवोदय विद्यालय कोरबा में प्रवेश हेतु चयन परीक्षा 06 अप्रैल 2019 को

Jawahar Navodaya Vidyalaya Korba Admission Test 2018-19 : जवाहर नवोदय विद्यालय सलोरा तह.कटघोरा जिला कोरबा के लिए सत्र 2019-20 के लिए कक्षा छठवीं में प्रवेश हेतु जवाहर नवोदय विद्यालय चयनपरीक्षा शनिवार 06 अप्रैल 2019 को आयोजित होगी। संस्था के प्राचार्य ने बताया कि चयन परीक्षा हेतु आवेदन-पत्र केवल आन लाईन नवोदय विद्यालय समिति की वेबसाईट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट नवोदय डाट जीओव्ही डाट इन पर 30 नवंबर 2018 तक निःशुल्क भरे जा सकते है ।

Jawahar Navodaya Vidyalaya Korba Admission Test 2018-19

समिति केआदशानुसार आफ लाईन आवेदन-पत्र स्वीकार नही किये जायेंगे। जो अभ्यर्थी कोरबा जिले में मान्यता प्राप्त विद्यालय में सत्र 2018-19 में कक्षा पांचवी में अध्ययनरत् है वे ही अभ्यर्थी कोरबा जिले के लिए कक्षा छठवीं के लिए आन लाईन आवेदन-पत्र भर सकते है । अभ्यर्थी की जन्मतिथि 01 मई 2006 से 30 अप्रैल 2010 के मध्य होना चाहिए। (एक मई 2006 व 30 अप्रैल 2010 शामिल)। 

विस्तृत विवरण के लिए नवोदय विद्यालयसमिति की वेबसाईट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट नवोदय डाट जीओव्ही डाट इन का अवलोकन किया जा सकता है । जवाहर नवोदय विद्यालय सलोरा तह.कटघोरा जिला कोरबा में हेल्प डेस्क का गठन किया गया है उक्त हेतु कार्यलयीन दिवसों में कार्यालयीन समय में प्रातः 9 से अपरान्ह 4 बजे तक संपर्क किया जा सकता है।

Click here to Join our Telegram Channel for Update - Don't miss

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...