SAIL Recruitment 2018-19, Steel Authority of India में विभिन्‍न पदों की भर्ती

SAIL Recruitment 2018-19 : स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) एक भारतीय स्वामित्व वाली स्टील बनाने वाली कंपनी है जो नई दिल्ली, भारत में स्थित है। यह एक सार्वजनिक क्षेत्र उपक्रम है, जिसका स्वामित्व भारत सरकार द्वारा 2016-17 के लिए INR 44,452 करोड़ (यूएस $ 6.83 बिलियन) के वार्षिक कारोबार के साथ किया गया है। 14.38 मिलियन मीट्रिक टन के वार्षिक उत्पादन के साथ, सेल भारत का सबसे बड़ा इस्पात उत्पादक और दुनिया के सबसे बड़े इस्पात उत्पादकों में से एक है।




वर्तमान में भारत इस्‍पात प्राधिकरण (सेल) द्वारा निम्‍नांकित पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। इसके पीडीएफ डाऊनलोड करने के लिए नीचे दिये गये Get Detail लिंक पर क्लिक करें।

S.No.
Vacancy Post
Location
Mode
Last Date
Download
1
PARAMEDICAL STAFF
Rourkela Steel Plan
Apply Online
04 Dec 2018
2
TECHNICAL STAFF
3
OPERATOR-CUM-TECHNICIAN-TRAINEE
4
OPERATOR-CUM-TECHNICIAN-BOILER-OPERATOR
5
JRMANAGER-SAFETY
6
NEUROTECHNOLOGIST-TRAINEE
7
SISTER-TUTOR
8
NURSING-SISTER-TRAINEE
9
Doctors on contractual Basis
Salem Steel Plant Hospital/ Occupational Health Service Center
Walk in Interview
16 Nov 2018

Click here to Join our Telegram Channel for Update - Don't miss

Important Links
Chhattisgarh Jobs All India Recruitment
Read in English हिंदी में पढ़ें
Join Whats App Join Telegram
All State Recruitment अन्य सरकारी नौकरी
नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...