Petrol Pump Dealership | पेट्रोल पंप डीलरशिप हेतु ऑनलाईन आवेदन 12 जनवरी तक

भूतपूर्व सैनिकों के लिए सी.सी. 1 कैटेगेरी में पेट्रोल पंप का रिटेल आउटलेट डीलरशिप के लिएऑनलाइन आवेदन 12 जनवरी तक आमंत्रित की गई है।


जिला सैनिक कल्याण अधिकारी एवं सेवानिवृत्त नौसेना कैप्टन हरीश चन्द्र पात्रो ने बताया कि हिन्दुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड, इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड और भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड द्वारा पेट्रोल पंप डीलरशिप के लिए पूर्व सैनिक अथवा उनके विधवाओं को आबंटन हेतु ऑनलाईन आवेदन आमंत्रित किया गया है। जिसकी विस्तृत जानकारी वेबसाईट www.petrolpupmdealerchayan.in से प्राप्त किया जा सकता है। उन्होंने इस अवसर का लाभ उठाने का आग्रह भूतपूर्व सैनिकों/विधवाओं से किया है।

Click here to Join our Telegram Channel for Update - Don't miss

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...