राजनांदगांव में ग्राम रोजगार सहायकों की नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित, अंतिम तिथि 23 फरवरी 2019

Rajnandgaon Jobs Notification 2019 - महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना के अंतर्गत जिले की जनपद पंचायत छुईखदान के अंतर्गत 14 ग्राम पंचायतों में ग्राम रोजगार सहायकों की संविदा नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। सभी नियुक्तियां संविदा नियमों एवं शर्तों के तहत होगी। आवेदन पंजीकृत डाक से 23 फरवरी 2019 की शाम साढ़े 5 बजे तक कार्यालय मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत छुईखदान में जमा किए जा सकते है। 

Rajnandgaon Jobs Notification for Village Employment Assistant

इस संबंध मेंविस्तृत जानकारी के लिए मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत छुईखदान कार्यालय में संपर्क किया जा सकता है। मुख्य कार्यपालन अधिकारीजनपद पंचायत छुईखदान द्वारा इस संबंध में स्पष्ट किया गया है कि संबंधित ग्राम पंचायत के अभ्यर्थियों के आवेदन प्राप्त नहीं होने पर जनपद पंचायतस्तर से प्राप्त आवेदनों पर विचार कर वरीयता के क्रम में नियुक्ति की कार्रवाई की जाएगी।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...