Cg Patwari Model Answer-2019 | छ.ग.पटवारी परीक्षा मॉडल उत्तर जारी

Tags

Cg Patwari Model Answer-2019 - छत्‍तीसगढ़ व्‍यावसायिक परीक्षा मंडल रायपुर द्वारा 17 मार्च 2019 को राजस्‍व एवं आपदा प्रबंधन विभाग में 250 पटवारी पदों की सीधी भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया था। इस परीक्षा के मॉडल उत्‍तर छत्‍तीसगढ़ व्‍यापमं के अधिकृत वेबसाइट www.cgvyapam.choice.gov.in पर जारी कर दिया गया है। अभ्‍यर्थी उक्‍त वेबसाइट पर जाकर अथवा नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक कर मॉडल उत्‍तर डाऊनलोड कर अवलोकन कर सकते हैं।



CG Vyapam Patwari Model Answer Download





















विभाग का नाम :-राजस्‍व एवं आपदा प्रबंधन विभाग छत्‍तीसगढ़
रिक्‍त पदों के नाम व संख्‍या :-पटवारी
रिक्‍त पदों की संख्‍या :-250 पद
रिक्रूटमेंट बोर्ड :-छ.ग. व्‍यापमं रायपुर

 

Related : All India Jobs Employment News - रोजगार समाचार विवरण अप्रैल 2019

 

यदि किसी अभ्‍यर्थी को किसी प्रश्‍न के उत्‍तर पर आपत्ति हो तो वे निहित प्रारूप में स्‍वयं उपस्थित होकर/डॉक के माध्‍यम से/व्‍यापमं के ई-मेल के माध्‍यम से 01 अप्रैल 2019 तक दावा आपत्ति प्रस्‍तुत कर सकते हैं।  बिना प्रमाण के एवं बिना नियत प्रारूप में प्राप्त तथा निर्धारित अंतिम तिथि एवं समय के पश्चात् प्राप्त दावा/आपत्ति पर विचार नहीं किया जावेगा। प्राप्त दावा/आपत्ति का निराकरण विषय विशेषज्ञों द्वारा किया जायेगा और उनके द्वारा दिये गये अंतिम उत्तर के आधार पर ही मूल्यांकन किया जावेगा।


विभागीय विज्ञापनमॉडल उत्‍तर


Click here to Join our Telegram Channel for Update - Don't miss

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...