CG Rojgar Result-2019 | विभिन्न भर्ती परीक्षाओं के परिणाम घोषित

CG Rojgar Result-2019  : रायपुर : पात्र-अपात्र उम्मीदवारों से दावा-आपत्ति आमंत्रित


विकास आयुक्त कार्यालय द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के अंतर्गत विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए पात्र-अपात्र उम्मीदवारों से दावा-आपत्ति आमंत्रित किया गया है। विकास आयुक्त कार्यालय द्वारा ग्रामीण आजीविका मिशन के अंतर्गत परियोजना प्रबंधक, जिला कार्यक्रम प्रबंधक एवं विकासखंड परियोजना प्रबंधक तथा रूर्बन मिशन के तहत विशेषज्ञ पद के लिए 07 फरवरी 2019 से 23 फरवरी 2019 तक ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया गया था। प्राप्त आवेदनों की निर्धारित शैक्षणिक योग्यता और अनुभव के अनुसार संवीक्षा के बाद पात्र-अपात्र उम्मीदवारों की सूची जारी की गई है। विकास आयुक्त कार्यालय द्वारा जारी सूची अनुसार विभिन्न पदों के लिए पात्र-अपात्र उम्मीदवार ईमेल आईडी [email protected] पर 08 अप्रैल 2019 तक शाम पांच बजे तक दावा-आपत्ति प्रस्तुत कर सकते हैं।


 

Related : ITBP Recruitment-2019 | भारत-तिब्बत सीमा पुलिस पदों पर बम्फर भर्ती

CG Rojgar Result-2019


जांजगीर-चांपा : सैनिक स्कूल अंबिकापुर: भर्ती परीक्षा के परिणाम घोषित


सैनिक स्कूुल अंबिकापुर में सत्र 2019-20 के लिए कक्षा 6वीं एवं 9वीं में प्रवेश के लिए परीक्षा आयोजित की गई थी। प्रवेश परीक्षा का परिणाम, प्रवेश तिथि एवं आवश्यक दस्तावेजों की सूची स्कूल की वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यूडॉटसैनिकस्कूलअंबिकापुर डॉट ओआरजी डॉट इन पर अपलोड कर दी गई है। स्कूल के प्र्राचार्य ने प्रेसनोट जारी कर कहा है कि ऐसे चयनित अभ्यर्थी जो स्वास्थ्य परीक्षण में अनफिट पाये गये हैं, वे तत्काल स्कूल कार्यालय अंबिकापुर से संपर्क करें। विस्तृत जानकारी स्कूल की वेबसाइट पर अपलोड की गई है।


 

 

Related : मध्य प्रदेश औद्योगिक विकास निगम लिमिटेड में सहायक ग्रेड और कंप्यूटर ऑपरेटर सीधी भर्ती

 

बिलासपुर : वरिष्ठ व्यवहार न्यायाधीश के चयन हेतु अधिसूचना जारी


छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय द्वारा वर्ष 2019 हेतु वरिष्ठ व्यवहार न्यायाधीश के चयन हेतु रिक्त पदों से संबंधित अधिसूचना जारी की जा चुकी है। इसस संबंध में विस्तृत जानकारी उच्च न्यायालय की वेबसाईट www.cghighcourt.nic.in  पर उपलब्ध है।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

Artikel Terbaru

Loading...