शासकीय शारीरिक शिक्षा प्रशिक्षण महाविद्यालय बिलासपुर में डीपीएड/बीपीएड पाठ्यक्रम में प्रशिक्षण हेतु आवेदन पत्र आमंत्रित

शासकीय शारीरिक शिक्षा प्रशिक्षण महाविद्यालय पेन्ड्रा बिलासपुर में डीपीएड और बीपीएड पाठ्यक्रम में प्रशिक्षण प्रदान किये जाने हेतु छत्तीसगढ़ शासन स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत शासकीय स्कूलों में कार्यरत् इच्छुक नियमित सहायक शिक्षकों एवं सहायक शिक्षक पंचायत से आवेदन पत्र आमंत्रित किये गये हैं। विज्ञापन एवं नियम शर्तों की जानकारी हेतु कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी जिला नारायणपुर से संपर्क किया जा सकता है।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...