Jobskind.Com Employment News – जॉब्‍सकाइंड.कॉम एम्‍प्‍लॉयमेंट न्‍यूज रोजगार समाचार

Jobskind.Com Employment News : इंडियन नेवी, इंडियन आर्मी, मेट्रो रेल कार्पोरेशन, पीजीआई, एम्‍स रायपुर, कलेक्‍टर कार्यालय, रेल पहिया कारखाना, गेल इंडिया, सीजी व्‍यापमं, सीजी पीएससी एवं अन्‍य विभागों ने बंपर रोजगार अधिसूचना जारी किया है। Jobskind.Com Employment News की जानकारी आप नीचे दिये गये लिंक पर 1 क्लिक के माध्‍यम से प्राप्‍त कर सकते हैं।



Jobskind.Com Employment News, Apply online









































भारतीय नौसेना में नाविक पदों की भर्ती
भारतीय सेना में सैनिक जनरल ड्यूटी भर्ती
मेट्रो रेल में सीधी भर्ती
पीजीआई में नर्स, लैब तकनीशियन एवं अन्‍य पदों की सीधी भर्ती
एम्‍स रायपुर में सीधी भर्ती
कलेक्‍टर कार्यालय में सुरक्षा गार्ड सीधी भर्ती
रेल पहिया कारखाना में सीधी भर्ती
गेल इंडिया लिमिटेड में सीधी भर्ती
सीजी व्‍यापमं के शिक्षक पदों की सीधी भर्ती
सीजी व्‍यापमं में लेक्‍चरर पदों की सीधी भर्ती
सीजी व्‍यापमं में विज्ञान प्रयोगशाला पदों की सीधी भर्ती
सीजी पीएससी में लेक्‍चरर पदों की भर्ती

चयन प्रक्रिया – उपरोक्‍त रोजगार पदों पर चयन हेतु विभाग द्वारा लिखित परीक्षा/कौशल परीक्षा/दस्‍तावेज सत्‍यापन आदि का आयोजन किया जायेगा, जिसमें प्रदर्शन के आधार पर उम्‍मीदवार का चयन किया जायेगा।


आवश्‍यक दिशा-निर्देश : सभी उम्‍मीदवारों से विनम्र अनुरोध है कि वे किसी भी रोजगार विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले आधिकारिक अधिसूचना का भली-भांति अवलोकन कर लें।


नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

Artikel Terbaru

Loading...