Placement for Fresher’s Jobs in Chhattisgarh : जांजगीर-चांपा में प्‍लेसमेंट कैंप 08 से 15 मई तक

Placement for Fresher’s Jobs in Chhattisgarh :कलेक्टर श्री नीरज बनसोड़ के मार्गनिर्देशन में जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र द्वारा जिले के विभिन्न औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थाओं में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। कैम्प में सुरक्षा गार्ड एवं सिक्यूरिटी सुपरवाईजर के पदों पर भर्ती की प्रक्रिया की जाएगी। इसके लिए तिथियां निर्धारित कर  दी गई है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार 8 मई को आई.टी.आई. डभरा, 9 मई को आई.टी.आई. जैजैपुर, 10 मई को आई.टी.आई. सक्ती, 13 मई को आर्ई.टी.आइ. जांजगीर, 14 मई को आई.टी.आई. अकलतरा और 15 मई को आई.टी.आई. पामगढ़ में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन होगा। प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन पूर्वान्ह 11 बजे से सायं 4 बजे तक किया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र से संपर्क किया जा सकता है।


इच्छुक युवा रोजगार  पंजीयन कार्ड, शैक्षणिक योग्यता के प्रमाण पत्र एवं आवश्यक दस्तावेजों के साथ निर्धारित तिथि एवं स्थान पर उपस्थित हो सकते हैं।


नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

Artikel Terbaru

Loading...