क्‍या आप रोजगार ढूंढ रहे हैं ? तो 7 जून को यहां पहुंचिए


कोण्‍डागांव में बेरोजगार युवाओं के लिए प्‍लेसमेंट कैंप 7 जून को


जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र कोण्डागांव द्वारा निजी क्षेत्रों में रोजगार प्राप्त करने वाले इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए 7 जून दिन शुक्रवार को सबेरे 10ः30 बजे से दोपहर 3 बजे तक प्लेसमेंट शिविर का आयोजन उपरोक्त केन्द्र में किया गया है। 







इसके अनुसार मेंसर्स श्रीराम ट्रांसपोर्ट फायनेंस कंपनी प्राईवेट लिमिटेड कोण्डागांव द्वारा ब्लॉक आफिसर एग्जुक्युटिव के 3 (वेतन 1.35-1.76 लाख रूपये वार्षिक) एवं फील्ड एग्जुक्युटिव के 8 पदों के लिए (वेतन 1.74-2.03 लाख रूपये वार्षिक) नियुक्तियाँ की जायेंगी। उक्त दोनों पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता स्नातक निर्धारित की गई है और उनका कार्य स्थल कोण्डागांव, केशकाल एवं भानपुरी होगा। इस संबंध में इच्छुक आवेदक जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र कोण्डागांव में संपर्क कर सकते है।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

Artikel Terbaru

Loading...