AIIMS Raipur Recruitment 2019 – एम्‍स रायपुर में सीधी भर्ती, जेएचटी पदों के लिए वेकेंसी जारी

Advertisement
AIIMS Raipur Recruitment 2019: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रायपुर जिसे AIIMS Raipur के रूप में जाना जाता है, ने हाल ही में 03 निम्न रिक्त पदों के लिए सीधी भर्ती का विज्ञापन प्रकाशित किया है: - 
  • Junior Hindi Translator (JHT) - 03 Post
आवेदन करने की अंतिम तिथि क्‍या होगी ? 
पात्र और इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन अंतिम तिथि से पहले विभाग को जमा कर सकते हैं। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 24 June 2019 है। 

शैक्षिक योग्‍यता एवं आयु सीमा क्‍या रहेगी ? 
इस भर्ती के लिए आवेदक की शैक्षणिक योग्यता मान्यता प्राप्त बोर्ड या विश्वविद्यालय से संबंधित क्षेत्र में Master Degree होना चाहिए। All India Institute of Medical Sciences Raipur Recruitment भर्ती परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए आवेदक की आयु 21 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। 



उम्‍मीदवार का चयन किस तरह से होगा और सैलेरी क्‍या होगी ? 
विभाग सही उम्मीदवार के चयन के लिए लिखित परीक्षा या साक्षात्कार आयोजित करेगा और उम्मीदवार का चयन उपरोक्त में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। चयनित उम्मीदवार को 35400-112400 वेतनमान मिलेगा। 

इन रिक्तियों पर अधिक जानकारी के लिए, हम नीचे दिए गए लिंक से आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करने और उसका निरीक्षण करने की सलाह देते हैं। उसके बाद, यदि आप भारतीय मानक ब्यूरो की भर्ती के सभी मानदंडों को पूरा करते हैं, तो विभाग को अपना आवेदन प्रस्‍तुत करें।

Advertisement

Advertisement
नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

Loading...
Advertisement

Loading...