इंजीनियरिंग डिग्रीधारक भी कर सकेंगे शिक्षक पद के लिए आवेदन

Tags

CG Vyapam Teacher Recruitment : इंजीनियरिंग डिग्रीधारक भी अब शिक्षक पद के लिए आवेदन कर सकेंगे। इसके लिए छत्‍तीसगढ़ व्‍यावसायिक परीक्षा मंडल रायपुर द्वारा इंजीनियरिंग डिग्रीधारकों के हित को ध्‍यान में रखते नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। नोटिफिकेशन की प्रति आप नीचे दिये गये लिंक से डाऊनलोड कर सकते हैं।


[timed-content-client hide="0:09:0" display="div"]Please wait 6 second to appear Detail & Download Link[/timed-content-client] [timed-content-client show="0:09:0" display="div"]

CG Vyapam Teacher Recruitment : Engineering degree holder will also be able to apply for teachers


Download Notification


[/timed-content-client]

Click here to Join our Telegram Channel for Update - Don't miss

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...