रायपुर मेडिकल कॉलेज में विभिन्न पदों के लिए अनुशंसित चयन सूची पर दावा-आपत्ति आमंत्रित

Tags


Govt Medical College Raipur Recruitment : पं. जवाहरलाल नेहरू स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय, रायपुर में विभिन्न पदों के लिए अनुशंसित चयन सूची पर दावेदारों से दावा-आपत्ति आमंत्रित की गई है। उम्मीदवार मेडिकल कॉलेज द्वारा प्रकाशित चयन सूची में आवश्यक दस्तावेजों के साथ दावा-आपत्ति 28 जून तक कार्यालयीन समय में चिकित्सा महाविद्यालय कार्यालय में प्रस्तुत कर सकते हैं। निर्धारित तिथि के बाद प्राप्त दावा-आपत्ति पर विचार नहीं किया जाएगा। चयन सूची मेडिकल कॉलेज के सूचना पटल और पर देखी जा सकती है।




Govt Medical College Raipur Recruitment Provisional Merit List


 

रायपुर मेडिकल कॉलेज में विभिन्न पदो पर भर्ती के लिए पिछले वर्ष जून-2018 में विज्ञापन जारी किया गया था। इन पदों पर भर्ती के लिए 02 सितम्बर 2018 को छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा परीक्षा ली गई थी। परीक्षा परिणाम के आधार पर तैयार मेरिट सूची और उम्मीदवारों के दस्तावेजों के सत्यापन के बाद चयन सूची जारी की गई है।


 

See Also : IRCS, IRCS Recruitment, Indian Red Cross Society Recruitment (भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी) भर्ती


 

चयन समिति की अनुशंसानुसार विभिन्न पदों पर चयनित उम्मीदवार इस प्रकार हैं – रिहैबिलेशन असिस्टेंट – अराधना जायसवाल। रेडियाग्राफर – दीनबंधु साहू, यशवंत, यशवंत कुमार, रूप सिंह। डार्करूम असिस्टेंट (लेबल-7) – लकेश कुमार देवांगन। डार्करूम असिस्टेंट (लेबल-6) – आकाशदीप सेन, शेखर सिंह कंवर। एक्सरे असिस्टेंट – नरोत्तम दास, जितेन्द्र कुमार।


Download




Click here to Join our Telegram Channel for Update - Don't miss

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...