मुख्यमंत्री कौशल विकास योजना के तहत आवेदन आमंत्रित

Tags


Chief Minister Skill Development Scheme Application Form : भोपालराव पवार शासकीय पॉलीटेक्निक धमतरी में मुख्यमंत्री कौशल विकास योजनान्तर्गत ड्राइवर कम मेकेनिक, राजमिस्त्री, डोमेस्टिक इलेक्ट्रिशियन, प्लंबर का निःशुल्क प्रशिक्षण दिया जाएगा। इसके लिए आगामी 15 जून तक कार्यालयीन दिवस में आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।



Chief Minister Skill Development Scheme Application Form


आवेदन के साथ पांचवीं, आठवीं, दसवीं की अंकसूची, आधार कार्ड, श्रम कार्ड की छायाप्रति और दो पासपोर्ट साईज फोटो संस्था के कौशल विकास शाखा में उपस्थित होकर जमा किया जा सकता है।


इसे भी देखें :-


नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...