CG ITI Admission Notification 2019-20 | आईटीआई प्रवेश आवेदन आमंत्रित

CG ITI Admission Notification 2021-22 | आईटीआई प्रवेश आवेदन आमंत्रित : दोस्‍तों, छत्‍तीसगढ़ के विभिन्‍न जिलों में संचालित औद्योगिक प्रशिक्षण संस्‍थान याने कि आईटीआई में ऑनलाईन प्रवेश लिया जा रहा है। इसके लिए विभाग द्वारा प्रवेश विव‍रणिका एवं दिशा-निर्देश जारी कर दिया गया है। प्रदेश के आईटीआई में प्रवेश लेने के लिए आपको अंतिम तारीख आवेदन करना होगा। ऑनलाईन आवेदन कब, कहां और कैसे करना है, इसकी जानकारी इस पोस्‍ट के माध्‍यम से आपको बताने का प्रयास किया है। अन्‍य विवरणों की जानकारी के लिए आप विभागीय नोटिफिकेशन डाऊनलोड कर सकते हैं।



CG ITI Admission Notification 2021-22

शासकीय आईटीआई जगदलपुर में प्रवेश के लिए ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन 8 अगस्त तक
शासकीय आईटीआई जगदलपुर में प्रवेश के लिए ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन 8 अगस्त तक किया जा सकेगा। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में प्रवेश के लिए व्यवसायवार एवं संस्थावार उपलब्ध सीटों की जानकारी विभाग के वेबसाइट www.cgiti.cgstate.gov.in पर उपलब्ध है।

महिला आईटीआई रायगढ़ में विभिन्न ट्रेड के लिए 8 अगस्त तक आवेदन आमंत्रित
शासकीय महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था रायगढ़ में प्रशिक्षण सत्र 2021-22 में व्यवसाय स्टेनोग्राफी (हिन्दी), कोपा, फैशन डिजाईन एण्ड टेक्नालॉजी, डे्रस मेकिंग में आनलाईन आवेदन प्रारंभ की जा रही है। आवेदक वेबसाइट www.cgiti.cgstate.gov.in में 8 अगस्त 2021 तक आवेदन जमा कर सकते है। विस्तृत जानकारी के लिए कार्यालय प्राचार्य, महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था रायगढ़ में संपर्क कर सकते है।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

Artikel Terbaru

Loading...