Mahasamund DEO Guest Lecturer Recruitment | अतिथि शिक्षकों की भर्ती

Tags

Advertisement

Mahasamund DEO Guest Lecturer Recruitment : छत्तीसगढ़ शासन स्कूल शिक्षा विभाग रायपुर द्वारा महासमुंद जिले में संचालित शासकीय हाईस्कूल एवं हायर सेकेण्डरी विद्यालयों में कुल 34 रिक्त पदों पर अतिथि शिक्षकों की व्यवस्था की जानी है। इसके लिए इच्छुक अभ्यर्थी से विज्ञापन में उल्लेखित शर्तो एवं अर्हता के साथ निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र निर्धारित समय 25 जुलाई 2019 को अपरान्ह 4 बजे तक पंजीकृत डाक या स्वयं कार्यालय में उपस्थित होकर जमा कर सकते है।



Mahasamund DEO Guest Lecturer Recruitment


 

जिला शिक्षा अधिकारी श्री बी.एल. कुर्रे ने बताया कि अंग्रेजी विषय के 7 पद, गणित के 10 पद, भौतिक के 3 पद, रसायन के 3 पद, जीव विज्ञान के 9 पद एवं वाणिज्य के 2 रिक्त पदों पर अध्यापन हेतु अतिथि शिक्षकों की भर्ती की जाएगी। इस पद हेतु शैक्षणिक अर्हता संबंधित विषय में द्वितीय श्रेणी में स्नातकोत्तर उपाधि एवं बी.एड. है अनिवार्य है। भर्ती में सर्व प्रथम विद्यामितान द्वारा पूर्व में सेवाए दी गई हो तो इन्हीं विद्यामितानों की सेवाएं अतिथि शिक्षक के रूप में प्राथमिकता क्रम में ली जाएगी।




विस्तृत विज्ञापन की जानकारी कार्यालय जिला शिक्षा अधिकारी महासमुंद तथा शास हाई एवं हायर सेकेण्डरी स्कूलों से प्राप्त की जा सकती है।    



Advertisement

Advertisement
नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

Loading...
Advertisement

Loading...
Advertisement