CG Placement Camp and Jobs Fair Recruitment : 10वी/12वीं पास 55 पदो ऑनलाईन रोजगार मेला एवं प्‍लेसमेंट कैंप का आयोजन 28 से 30 सितम्बर तक

CG Placement Camp and Jobs Fair Recruitment Chhattisgarh Rojgar Mela Job Kind Govt Alert for 10th & 12th Pass Vacancy Daily Visit on Jobskind.com for CG Placement Camp and Jobs Fair Recruitment : दोस्‍तों, प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्‍ध कराने के उद्देश्‍य से रोजगार कार्यालयों द्वारा रोजगार मेला एवं प्‍लेसमेंट कैंप (CG Placement Camp and Jobs Fair) का आयोजन किया जाता है। इस रोजगार मेला/प्‍लेसमेंट कैंप में उपस्थित होकर आप विभाग को अपना आवेदन प्रस्‍तुत कर सकते हैं। जिन रोजगार कार्यालयों द्वारा रोजगार मेला अथवा प्‍लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है, CG Placement Camp and Jobs Fair Recruitment की जानकारी यहां प्रदर्शित है। दोस्‍तों आपकी राय हमारे लिए बहुत ही महत्‍वपूर्ण है, अत: नीचे कमेंट बॉक्‍स में अपनी राय जरूर व्‍य‍क्‍त करें।

CG Placement Camp and Jobs Fair

उत्तर बस्तर कांकेर में ऑनलाईन रोजगार मेला एवं प्लेमेंट कैंप का आयोजन 28 से 30 सितम्बर तक

जिला रोजगार कार्यालय कांकेर के माध्यम से नेशनल कैरियर सर्विस पोर्टल पर तीन दिवसीय ऑनलाईन रोजगार मेला का आयोजन 28 से 30 सितम्बर तक फायर सेफ्टी मैनेजमेंट रायपुर में आयोजित किया जायेगा। जिसमें निजी क्षेत्र के नियोजक द्वारा 55 रिक्तियों के आधार पर ऑनलाईन भर्ती एन.सी.एस पोर्टल के माध्यम से किया जायेगा। इसके लिए आवेदक को ncs.gov.in (एनसीएस डाट जीओव्ही डाट इन) पर पंजीयन करवाना अनिवार्य है, उक्त पोर्टल के माध्यम से आवेदक आवेदन पत्र प्रस्तुत कर सकते है। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए तथा पोर्टल में पंजीयन हेतु जिला रोजगार कार्यालय कांकेर में कार्यालयीन समय पर संपर्क किया जा सकता है।  जिला रोजगार अधिकारी बी.आर.ठाकुर ने बताया कि ऑनलाईन मेल एवं प्लेमेंट कैंप में फायर मेन के 10 पद, डोपो ड्रायवर के लिए 05 पद, सिक्युटरी गार्ड के 30 पद और कम्प्यूटर ऑपरेटर के लिए 10 पदो पर भर्ती की जायेगी। जिले के इच्छुक आवेदक उक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते है।


कांकेर में कम्प्यूटर ऑपरेटर, सेल्समेन एवं सेल्स मैनेजर के लिए 26 सितम्बर तक आवेदन आमंत्रित

कांकेर शहर के दो प्राइवेट कंपनियों में सेल्स मैनेजर, कम्प्यूटर ऑपरेटर एवं सेल्स मेन के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र कांकेर में 24 से 26 सितम्बर तक आवेदन मंगाया गया है। जिला रोजगार अधिकारी बी.आर. ठाकुर ने बताया कि प्राप्त आवेदनों के आधार पर नियोक्ता द्वारा प्राथमिक चयन कर साक्षात्कार लिया जाएगा, जिसकी सूचना फोन के माध्यम से आवेदक को दिया जाएगा। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय कांकेर में कार्यालयीन समय पर संपर्क किया जा सकता है।

बीजापुर में बेरोजगार युवको के लिए मारूति सुजुकी लेकर आया है सुनहरा अवसर

सहायक संचालक जिला कौशल विकास प्राधिकरण द्वारा मिली जानकारी अनुसार जिले के बेरोजगार विशेष रूप से ग्रामीण युवा बेरोजगार जिनकी उम्र 18 से 20 वर्ष है। उनको मारूति सुजुकी मोटर गुजरात में काम करने का सुनहरा अवसर प्रदान किया जा रहा है। जिसके अन्तर्गत प्रशिक्षण हेतु इच्छुक युवकों को दो वर्ष के लिए 10 हजार 6 सौ रूपए की छात्रवृत्ति के साथ एनसीवीटी (आईटीआई) ऑटोमोटिव मैन्यूफेक्चरिंग के समकक्ष से प्रमाणन के साथ कौशल प्राप्त कर सकते हैं। यह अवसर केवल पुरूष उम्मीदवार के लिए है। जिनकी शैक्षणिक योग्यता कम से कम 55 प्रतिशत अंकों के साथ दसवीं कक्षा उत्तीर्ण की हो। जिनका उम्र 18 से 20 वर्ष हो, कोर्स की अवधि 2 वर्ष की होगी। जिसमें 2 माह क्लास रूम ट्रेनिंग एवं 22 माह नौकरी पर प्रशिक्षण दिया जायेगा। साथ ही रहने एवं खाने की व्यवस्था उपलब्ध रहेगी एवं प्रशिक्षण के दौरान प्रशिक्षणार्थियों को 10 हजार 6 सौ रूपए की छात्रवृत्ति प्रदान किया जायेगा। इच्छुक अभ्यर्थी जिला कौशल विकास प्राधिकरण बीजापुर मं अपना नाम दर्ज करा सकते हैं एवं अन्य जानकारी के लिए मोबाईल नम्बर 9407641115, 7587472823 पर 19 सितम्बर 2020 तक अपना नाम दर्ज करा सकते हैं।

जिला कौशल विकास प्राधिकरण धमतरी में आन जाॅब ट्रेनिंग करने के इच्छुक युवकों से मंगाए गए आवेदन
गुजरात के हंसलपुर में स्थित सुजुकी मोटर के तहत संचालित टेक्नोसिम ट्रेनिंग सर्विसेस में आन जाॅब ट्रेनिंग के लिए दसवीं एवं बारहवीं पास युवाओं की जरूरत है। जिला कौशल विकास अधिकारी ने बताया कि जिले के 18 से 20 वर्ष आयु वर्ग के इच्छुक युवक इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए जिला पंचायत के प्रथम तल में स्थित जिला कौशल विकास प्राधिकरण से सम्पर्क कर सकते हैं। बताया गया है कि आन जाॅब ट्रेनिंग में 10600 रूपए मासिक वेतन सहित जीवन बीमा, भोजन, आवास की सुविधा कम दर पर उपलब्ध रहेगा।

उत्तर बस्तर कांकेर : सेल्स मैनेजर एवं भृत्य के लिए 29 अगस्त तक आवेदन आमंत्रित
लट्टीपारा कांकेर के एक प्राइवेट कंपनी में सेल्स मैनेजर एवं भृत्य की भर्ती के लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र कांकेर में 29 अगस्त प्रातः 11 बजे से सायं 4.30 बजे तक उपस्थित होकर आवेदन पत्र एवं बायोडाटा जमा किया जा सकता है। जिला रोजगार अधिकारी बी.आर. ठाकुर ने बताया कि प्राप्त आवेदनों के आधार पर नियोक्ता द्वारा प्राथमिक चयन कर साक्षात्कार लिया जाएगा, जिसकी सूचना फोन के माध्यम से आवेदक को दिया जाएगा। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय कांकेर में कार्यालयीन समय पर संपर्क किया जा सकता है।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
!!Visit Daily on Jobskind.com for Latest Update!!