CG Placement Camp and Jobs Fair Recruitment : छत्तीसगढ़ रोजगार कार्यालय धमतरी, रायपुर, सुकमा और जगदलपुर में प्लेसमेंट कैंप 16 मार्च को

CG Placement Camp and Jobs Fair Recruitment : दोस्‍तों, प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्‍ध कराने के उद्देश्‍य से रोजगार कार्यालयों द्वारा रोजगार मेला एवं प्‍लेसमेंट कैंप (CG Placement Camp and Jobs Fair) का आयोजन किया जाता है। इस रोजगार मेला/प्‍लेसमेंट कैंप में उपस्थित होकर आप विभाग को अपना आवेदन प्रस्‍तुत कर सकते हैं। जिन रोजगार कार्यालयों द्वारा रोजगार मेला अथवा प्‍लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है, CG Placement Camp and Jobs Fair Recruitment की जानकारी यहां प्रदर्शित है। दोस्‍तों आपकी राय हमारे लिए बहुत ही महत्‍वपूर्ण है, अत: नीचे कमेंट बॉक्‍स में अपनी राय जरूर व्‍य‍क्‍त करें।

CG Placement Camp and Jobs Fair

सुकमा में 19 मार्च को प्लेसमेण्ट कैम्प : जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र सुकमा द्वारा कलेक्टोरेट परिसर में 19 मार्च को एक दिवाीय प्लेसमेण्ट कैम्प का आयोजन किया गया है। इस प्लेसमेण्ट कैम्प में निजी क्षेत्र के नियोजक शेमरॉक प्रायमरी स्कूल सुकमा में कुल 16 पदों में भर्ती की जाएगी। इसके अन्तर्गत प्रायमरी टीचर, एकाउण्टेण्ट, रिशेपशनिस्ट, प्यून, ड्राईवर और कम्प्यूटर ऑपरेटर के पदों के लिए पात्र एवं इच्छुक अभ्यर्थी अपने समस्त शैक्षणिक योग्यता, जाति-निवास प्रमाण पत्र सहित प्लेसमेण्ट कैम्प में उपस्थित होकर रोजगार के अवसर का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।


जगदलपुर में 330 पदों पर भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप 16 मार्च को : जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र आड़ावाल जगदलपुर में 330 पदों पर भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 16 मार्च को सुबह 11 बजे से किया जा रहा है। इस प्लेसमेंट कैंप के माध्यम से एलर्ट सिक्युरिटी सर्विस रायपुर के लिए मार्केटिंग एक्सक्यूटिव के 10 पदों पर और सुरक्षा गार्ड के 310 पदों पर भर्ती की जाएगी। मार्केटिंग एक्सक्यूटिव हेतु स्नातक या स्नातकोत्तर उत्तीर्ण तथा दो वर्ष का अनुभव रखने वाले युवक या युवती आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने वाले युवाओं की आयु 25 से 45 वर्ष होना चाहिए। वेतन 8 से 10 हजार रुपए दिये जाएंगे तथा कार्यस्थल दुर्ग, रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़ या कोरबा होगा। सुरक्षा गार्ड हेतु 20 से 45 वर्ष के 8वीं उत्तीर्ण युवा आवेदन कर सकते हैं। वेतन 6500 से 9 हजार रुपए तक दिया जाएगा तथा कार्यस्थल दुर्ग, रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़ और कोरबा होगा। बीमा सलाहकार के लिए 12वीं उत्तीर्ण युवाओं का चयन किया जाएगा। यह पद कमीशन के आधार पर होगा और कार्यक्षेत्र जगदलपुर होगा।

रायपुर में हॉस्पिटल स्टॉफ के लिए प्लेसमेंट कैम्प 16 मार्च को : 114 विभिन्न पदों पर होगी भर्ती : जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायपुर द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य के स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 16 मार्च सोमवार को रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, रायपुर में सुबह 11 बजे से शाम 3 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प आयोजित किया जाएगा। 

उपसंचालक रोजगार ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से निजी क्षेत्र के नियोजक एस.आर. हास्पिटल एंड रिसर्च सेंटर एवं आई.टी.डी.आर., रायपुर द्वारा हास्पिटल क्षेत्र के 114 पदों पर मेडिकल ऑफिसर, नर्सिंग स्टॉफ, कार्पोरेट मैनेजर, टी.पी.ए. इन्चार्ज, ओ.टी. टेक्निशियन, नर्सिंग, फील्ड ऑफिसर, हैवी मोटर के लिए वाहन चालक के साथ-साथ अन्य पदों पर स्नातक, एच.एम.व्ही. लायसेंसधारी, स्नातकोत्तर, बी.एस.सी. नर्सिंंग, एम.बी.बी.एस., जी.एन.एम., ए.एन.एम., बी.ए.एम.एस, बी.एच.एम.एस., पैरामेडिकल कोर्स आदि के उत्तीर्ण आवेदक इन पदों के लिए आवेदन निर्धारित दिवस एवं समय में प्रस्तुत होकर साक्षात्कार प्रक्रिया में भाग ले सकते है। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क कर सकते है।

उप संचालक रोजगार ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैम्प में आई.टी.डी.आर के लिए ट्रेनर वाहन चालकों के पदों के लिए भर्ती की जाएगी। इन पदों के लिए आवेदक के पास हैवी ड्रायविंग लायसेंस के साथ-साथ 5 से 10 वर्षो का अनुभव भी होना चाहिए। योग्य एवं इच्छुक आवेदक 5 मार्च से 13 मार्च तक अपना बॉयोडाटा रोजगार कार्यालय, रायपुर में कार्यालयीन समय में जमा कर सकते है, जिसके आधार पर उन्हें 16 मार्च को आयोजित होने वाले प्लेसमेंट कैम्प में सम्मिलित किया जाएगा।


धमतरी में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 13 मार्च को: जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र धमतरी के तत्वाधान में 13 मार्च को प्लेसमेंट कैम्प रखा गया है। सुबह 11 से 03 बजे तक कम्पोजिट बिल्डिंग के कक्ष क्रमांक 45 में आयोजित इस प्लेसमेंट कैम्प में निजी क्षेत्र द्वारा रिक्त 58 पदों पर भर्ती की जाएगी। रोजगार कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक बारहवीं, स्नातक, डीसीए/पीजीडीसीए/आईटीआई कोपा और कम्प्यूटर में हिन्दी एवं इंग्लिश टायपिंग के जानकार प्लेसमेंट कैम्प में शामिल हो सकते हैं। इच्छुक आवेदक शैक्षणिक, तकनीकी योग्यता, निवास, रोजगार कार्यालय का पंजीयन प्रमाण पत्र, आधार कार्ड तथा दो पासपोर्ट साईज के फोटो के साथ आवेदन लेकर नियत समय पर प्लेसमेंट कैम्प में सम्मिलित हो सकते हैं।

जगदलपुर में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 13 मार्च को : जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र आड़ावाल जगदलपुर में 13 मार्च को सुबह 11 बजे से 4 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। इस प्लेसमेंट कैम्प में गोल्डन सिक्युरिटी सर्विस जगदलपुर के 15 पद एवं भारतीय जीवन बीमा निगम के 10 पदों पर भर्ती की जाएगी। बीमा सलाहकर के 10 पद, सिक्युरिटी गार्ड के 15 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र के उप संचालक ने बताया कि इन सभी पदों के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 12 वीं उर्त्तीण है। इच्छुक आवेदक जिला रोजगार कार्यालय जगदलपुर में उपस्थित होकर इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...