अदाणी इंटरप्राइजेज लिमिटेड ने एपेक्स इंडिया ऑक्यूपेशनल हेल्थ & सेफ्टी अवॉर्ड 2019 जीता

Tags

अदाणी इंटरप्राइजेज लिमिटेड (एईएल) छत्तीसगढ़ ने एपेक्स इंडिया ऑक्यूपेशनल हेल्थ & सेफ्टी अवॉर्ड 2019 की श्रेणी में 'प्लैटिनम अवार्ड" जीता. एईएल के क्लस्टर प्रमुख, श्री संजय सिंह को माननीय केंद्रीय मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) और राज्य रक्षामंत्रालय मंत्री श्री श्रीपद येस्सो नाइक ने इस पुरस्कार से सम्मानित किया. 

Adani Enterprises Limited (AEL) Chhattisgarh won the 'Platinum Award' in the category of Apex India Occupational Health & Safety Award 2019.
Adani Enterprises Limited wins the Apex India Occupational Health & Safety Award 2019

व्यावसायिक स्वास्थ्य और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए जो उद्योग प्रासंगिक तकनीक और उपायों का इस्तेमाल करते हैं उन्हें एपेक्स इंडिया फाउंडेशन द्वारा आयोजित इस पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है. जागरूकता अभियान और सुरक्षा अभ्यास की मदद से व्यावसायिक खतरों को कम करके एईएल अपने कर्मचारियों की निश्चित सम्पूर्ण सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है.

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...