Govt College Surajpur Recruitment | अतिथि व्याख्याता के रिक्त पद के लिये आवेदन 10 सितम्बर तक

Govt College Surajpur Recruitment : प्राचार्य शासकीय रेवती रमण मिश्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय सूरजपुर से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्राध्यापक/सहायक प्राध्यापक के रिक्त पद के विरूद्ध सत्र 2019-20 में अध्यापन हेतु अतिथि व्याख्याताओं की व्यवस्था की जानी है। 

जिसमें सूरजपुर शासकीय महाविद्यालय सूरजपुर में इतिहास-01 पद हेतु निर्धारित योग्यता संबंधित विषय में कम से कम 55ः अंको के साथ स्नातकोत्तर उपाधि परन्तु अनु.जाति/अनु.जनजाति के अभ्यर्थियों के लिए न्यूनतम अंक 50ः रखने वाले अभ्यर्थी 10 सितम्बर 2019 तक कार्यालयीन समय में आवेदन पत्र पंजीकृत डाक अथवा महाविद्यालय में स्वयं उपस्थित होकर जमा कर सकते है। निर्धारित तिथि के पश्चात् आवेदन स्वीकार नही किया जावेगा।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...