ITI College Korba Recruitment : औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था कोरबा में 10 अक्टूबर तक आवेदन आमंत्रित

Cg Guest Lecturer ITI College Korba Recruitment : औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था कोरबा में व्यवसाय स्टेनोग्राफर सेकेट्रियल असिस्टेंट हिन्दी का प्रशिक्षण कार्य पूर्ण कराये जाने हेतु प्रशिक्षण अधिकारी के स्वीकृत पत्र के रिक्त पद के विरूद्ध प्रशिक्षण सत्र अगस्त 2019 से जुलाई 2020 हेतु मेहमान प्रवक्ता (गेस्ट लेक्चरर) के लिए आवेदन पत्र निर्धारित प्रारूप में 10 अक्टूबर 2019 को अपरांह पांच बजे तक आमंत्रित किया गया है।

Cg Guest Lecturer ITI College Korba Recruitment

आवेदन पत्र स्वयं उपस्थित होकर अथवा पंजीकृत डाक या स्पीड पोस्ट द्वारा कार्यालय प्राचार्य औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था कोरबा में जमा किये जा सकते हैं। आवेदन पत्र का प्रारूप एवं आवश्यक शैक्षणिक योग्यता संबंधी जानकारी संस्था के सूचना पटल पर चस्पा किया गया है। इस संबंध में विस्तृत जानकारी कार्यालयीन दिवस में संस्था के कार्यालय से प्राप्त किया जा सकता है।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...