Self-employment training : जांजगीर-चांपा में महिला कम्प्यूटर एकाउंटिंग प्रशिक्षण हेतु आवेदन पत्र आमंत्रित : प्रशिक्षण 19 सितंबर से

Self-employment training : भारतीय स्टेट बैंक ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान द्वारा ग्रामीण बीपीएल परिवारों के बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिये 30 दिवसीय आवासीय महिला कम्प्यूटर एकाउंटिंग प्रशिक्षण प्रारंभ किया जा रहा है। इच्छुक अभ्यर्थी भारतीय स्टेट बैंक ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान में कार्यालयीन समय मे आवेदन पत्र प्रस्तुत कर सकते हैं। 
Self-employment training के लिए चयनित प्रतिभागियों को प्रशिक्षण 19 सितंबर से 19 अक्टूबर तक भारतीय स्टेट बैंक ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान जिला हास्पिटल के आगे जर्वे रोड जांजगीर में दी जायेगी। जिले के मूल निवासी बीपीएल परिवार के सदस्य पात्र होगें। आवेदक की आयु 18 से 45 वर्ष तक होनी चाहिये। आवेदन के साथ पासपोर्ट सइज की तीन और एक टिकिट साइज फोटो और अपना पहचान पत्र की छायप्रति संलग्न करना होगा।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...