Directorate of Public Relations Assistant Grade III Recruitment | जनसम्पर्क संचालनालय रायपुर में सहायक ग्रेड-3 के नियुक्ति आदेश जारी

 Directorate of Public Relations Assistant Grade III Recruitment : राज्य शासन के जनसम्पर्क संचालनालय द्वारा सहायक ग्रेड-3 पद के लिए चयनित अभ्यर्थियों के नियुक्त आदेश जारी किया गया है। इस पद की परीक्षा छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा आयोजित की गई थी। 

चयनित अभ्यर्थियों के नाम और उनकी पदस्थापना निम्नानुसार है:- श्री सैयद मिनहाजुद्दीन शाह, श्री अनिल कुमार, श्री रविशंकर देवांगन, श्री माधव प्रसाद पटेल को जनसम्पर्क संचालनालय रायपुर में पदस्थ किया गया है। इसी प्रकार श्री गजेन्द्र कुमार मेश्राम को जिला जनसम्पर्क कार्यालय रायपुर, श्री दीपक कुमार गोंड को जिला जनसम्पर्क कार्यालय महासमुंद, श्री राजकुमार कंवर को जिला जनसम्पर्क कार्यालय गरियाबंद में पदस्थ किया गया है। नियुक्ति आदेश की शर्ते अनुसार अभ्यर्थी को आदेश प्राप्त करने के बाद एक माह की अवधि में पदभार ग्रहण करने के लिए आदेशित किया गया है।

उल्लेखनीय है कि नियुक्ति आदेश प्राप्त करने के बाद एक माह की अवधि में पदभार ग्रहण नहीं करने की स्थिति में कर्मचारी का नियुक्ति आदेश निरस्त माना जाएगा।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
!!Visit Daily on Jobskind.com for Latest Update!!