ओडिशा अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग में वन रक्षक (Forest Guard) भर्ती, वेतन 5200-202000 महीना

OSSSC Recruitment : ओडिशा अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग द्वारा वन रक्षक (Forest Guard) भर्ती विज्ञापन जारी किया गया है। इसके लिए प्रदेश के निवासियों से ऑनलाइन आवेदन मंगाया गया है। 


इस रोजगार सूचना पर आवेदन करने के इच्‍छुक उम्‍मीदवार अंतिम तारीख तक विभाग को अपना आवेदन भेज सकते हैं। Odisha Subordinate Staff Selection Commission Recruitment के संबंध में शैक्षणिक योग्‍यता, आयु सीमा, आवेदन कैसे करें, चयन प्रक्रिया आदि की जानकारी आप नीचे प्रारूप में देख सकते हैं। लेटेस्‍ट रोजगार की जानकारी यहां देखें

OSSSC Recruitment Detail 2019 

विभाग का नाम :-
ओडिशा अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग 

रिक्‍त पदों के नाम :-
वन रक्षक (Forest Guard) 

रिक्‍त पदों की संख्‍या :-
806 पद 

योग्‍यता :- 
10th/ 12th/ 

आयु सीमा :- 
18 से 35 वर्ष के बीच 

वेतनमान :- 
5200-202000 रूपये प्रतिमाह 

पद की श्रेणी :- 
सीधी भर्ती 
आवेदन प्रक्रिया एवं आवेदन शुल्‍क विवरण जानकारी 
आवेदन कैसे करें :-
आवेदक को ऑनलाइन आवेदन करना होगा। 

आवेदन शुल्‍क :-
सामान्‍य - 00/ -, अपिव - 00 / -, अजा/अजजा - 00 / - 

प्रारंभिक तिथि :-
25-11-2019 

अंतिम तिथि :-
29-12-2019 

नोट :- इन रिक्तियों पर अधिक जानकारी के लिए, हम नीचे दिए गए लिंक से आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करने और उसका निरीक्षण करने की सलाह देते हैं। यदि आप भर्ती के सभी मानदंडों को पूरा करते हैं, तभी विभाग को अपना आवेदन प्रस्‍तुत करें। 

महत्‍वपूर्ण लिंक (Important Link) :- 


नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...