Mungeli Rojgar Karyalaya Rojgar Mela Bharti 2020 : मुंगेली में 12वीं पास पदों के लिए प्‍लेसमेंट कैंप/रोजगार मेला

Mungeli Rojgar Karyalaya Rojgar Mela Bharti 2020 : रोजगार कार्यालय मुंगेली के द्वारा जिले के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्‍ध कराने के उद्देश्‍य से रोजगार मेला एवं प्‍लेसमेंट कैंप (CG Placement Camp and Jobs Fair Recruitment) का आयोजन किया जा रहा है। इस रोजगार मेला/प्‍लेसमेंट कैंप (Rojgar Mela) में उपस्थित होकर आप विभाग को अपना आवेदन प्रस्‍तुत कर सकते हैं। Mungeli Rojgar Karyalaya Bharti 2020 के अंतर्गत CG Placement Camp and Jobs Fair Recruitment की जानकारी यहां प्रदर्शित है। 


Mungeli Rojgar Karyalaya Rojgar Mela Bharti 2020 : मुंगेली में प्‍लेसमेंट कैंप/रोजगार मेला

मुंगेली में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 17 फरवरी को 

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र कृषि उपज मंडी परिसर मुंगेली में 17 फरवरी को सुबह 11 से अपरान्ह 3 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया है। इस कैम्प के माध्यम से निजी नियोजक सीपीएमएस सोल्यूशन एलएलपी रायपुर के द्वारा मुंगेली जिले के प्रत्येक ब्लाक हेतु ब्लाक कोडिनेटर के 06 पदों हेतु भर्ती की कार्यवाही की जायेगी। इन पदों पर केवल ऐसे पुरूष आवेदक जो 12वीं पास है एवं जिनकी उम्र 20 है ही पात्र होंगे। इन पदों हेतु वेतन 15400 रूपए प्रतिमाह रहेगा। इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि को शैक्षणिक प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, बैंक पासबुक की फोटोकापी तथा दो पासपोर्ट साईज फोटोग्राफ के साथ इस कैम्प में उपस्थित हो सकते है।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

Artikel Terbaru

Loading...